Yogi in Kanpur: CAA के नाम पर भावनाओं को भड़काने पर गुस्साए सीएम योगी,'अब्बा जान' और 'चाचा जान' के उपदेशकों को दी चेतावनी[VIDEO]

कानपुर में बीजेपी द्वारा आयोजित 'बूथ अध्यक्ष सम्मेलन' में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य में सीएए के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने वालों पर जमकर बरसे।

CM Yogi in Kanpur
सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पहचान अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश के तौर पर है  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • योगी बोले उत्तर प्रदेश की पहचान अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है
  • प्रदेश में दंगा और माफियाओं की सरकार नहीं है, माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है
  • आरोप लगाया कि ओवैसी सपा के एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं

CM Yogi warned Chachajan and Abbajan: कानपुर में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी द्वारा आयोजित 'बूथ अध्यक्ष सम्मेलन' को संबोधित किया, इस मौके पर योगी ने कई अहम मुद्दों पर अपनी बात रखी, साथ ही प्रदेश में सीएए के नाम पर माहौल खराब करने वालों को कड़ी चेतावनी भी दी।

सीएम योगी ने इस मौके पर कहा कि उत्तर प्रदेश की पहचान अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश के तौर पर है, जनता ने विकास और नए भारत, नए उत्तर प्रदेश का संकल्प लिया है प्रदेश में दंगा और माफियाओं की सरकार नहीं है, माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है।

योगी ने साफ कि मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देना चाहता हूं जो सीएए के नाम पर भावनाएं भड़का रहा है, मैं 'अब्बा जान' और 'चचा जान' के इन उपदेशकों से कहना चाहता हूं कि अगर वे ऐसा करने की कोशिश करते हैं तो राज्य सरकार जानती है कि इसे सख्ती से कैसे संभालना है। 

योगी ने कहा कि आजादी के बाद परिवारवादी सोच के लोगों ने, जातिवादी सोच के लोगों ने, वंशवादी सोच के लोगों ने न केवल सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया, बल्कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र के विकास को भी बाधित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि असदुद्दीन ओवैसी सपा के एजेंट बनकर प्रदेश में भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं साथ ही उन्होंने कोरोना काल में नि:शुल्क टेस्ट, नि:शुल्क इलाज, हर गरीब को नि:शुल्क अनाज और नि:शुल्क टीका देने की व्यवस्था देने की तारीफ की।


 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर