राजस्‍थान के कोटा में हैवानियत, गांजा बेचने से मना किया तो युवक को बेरहमी से पीटा, दी यातनाएं

Kota crime: राजस्‍थान के कोटा में गांजा बेचने से इनकार किए जाने पर कुछ दबंगों ने बेरहमी से एक युवक की पिटाई कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। आरोपियों ने इस दौरान दौरान युवक को मुर्गा भी बनाया।

राजस्‍थान के कोटा में हैवानियत, गांजा बेचने से मना किया तो युवक को बेरहमी से पीटा, दी यातनाएं
राजस्‍थान के कोटा में हैवानियत, गांजा बेचने से मना किया तो युवक को बेरहमी से पीटा, दी यातनाएं (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • राजस्‍थान के कोटा में कुछ दबंगों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी
  • बताया जा रहा है कि उसने गांजा बेचने से इनकार किया, जो दबंगों को नागवार गुजरा
  • बदमाशों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया

कोटा : राजस्थान के कोटा में एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की वारदात सामने आई है। युवक का कसूर बस इतना था कि उसने गांजा बेचने के गलत काम में दबंगों का साथ नहीं दिया और इससे इनकार कर दिया। लेकिन उसका यूं इनकार करना स्‍थानीय दबंगों को रास नहीं आया और उन्‍होंने युवक की बेरहमी से पिटाई दी। इस दौरान युवक उनसे रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन बदमाशों का कलेजा नहीं पिघला।

युवक की बेरहमी से पिटाई

वाकया राजस्‍थान में एजुकेशन सिटी के नाम से मशहूर कोटा का है, जहां दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में कुछ दबंगों ने युवक को बुरी तरह पीटा। उन्‍होंने उसे मुर्गा बनाया और फिर बेरहमी से बेल्‍ट उसकी प‍िटाई की। इस घटना का सनसनीखेज वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कोटा शहर में दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के तलवंडी इलाके का बताया जा रहा है। मारपीट की यह घटना 27 जून की बताई जा रही है।

गांजे के कारोबार में करना चाहते थे शामिल

पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। मारपीट की इस घटना में दो किशोरों को भी शामिल बताया जा रहा है, जिन्‍हें हिरासत में लिया गया है, जबकि इस मामले में एक अन्‍य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। ये सब मादक पदार्थ गांजे के अवैध कारोबारी बताए जा रहे हैं। आरोप है कि वे पीड़‍ित युवक को भी इस गोरखधंधे में शामिल करना चाहते थे, जिससे उसने इनकार कर दिया था। इसी बात से नाराज दबंगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और उसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

आरोपियों ने बनाया प‍िटाई का वीडियो

पीड़‍ित युवक ने पुलिस को दिए बयान में इस मामले में बल्लू राजपूत, रौनक सिंह और आकाश गुर्ज्जर के साथ दो किशोरों का नाम लिया है। उसका कहना है कि शनिवार को सुबह वे सब उसके घर आए थे और उसे गांजा बेचने के लिए कहा। जब उसने इससे इनकार किया तो उन लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद वे शाम को फिर लौटे ओर उसे तलवंडी इलाके में रौनक सिंह के घर ले गए, जहां उसे चमड़े के बेल्‍ट से पीटा गया और आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

पुलिस ने इस मामले में एससी/एसटी (अत्‍याचार रोकथाम) अधिनियम सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज किया गया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर