Crime In Jaipur: जयपुर में मनचले का फितूर, भाई-बहन की हत्या कर पुलिस को बोला—लाश उठा लो

Crime In Jaipur: एक सिरफिरे आशिक के फितूर ने एक परिवार को बर्बाद कर दिया। जयपुर में गुरुवार सुबह एक तरफा प्यार के चक्कर में एक शख्स ने नाबालिग और उसके भाई की निर्मम हत्या कर डाली। भाई-बहन पर इस सिरफिरे ने चाकू से ताबड़तोड़ किए, मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना के समय घर पर कोई मौजूद नहीं था।

Murder In Jaipur
सिरफिरे आशिक चाकू से हमला कर, कर दी बहन-भाई की हत्या  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जयपुर के सदर थाना क्षेत्र की घटना
  • आरोपी ने खुद थाने जाकर कबूला अपना जुर्म
  • बहन को बचा रहे भाई को भी उतारा मौत के घाट

Crime In Jaipur: जयपुर के सदर थाना क्षेत्र के हसनपुरा इलाके में गुरुवार सुबह डबल मर्डर का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर नाबालिग पर जानलेवा हमला कर डाला। जब उसका भाई बीच बचाव करने आया तो सिरफिरे ने उसे भी मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद हत्यारा खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस से कहा कि, मैंने दोनों को मार डाला है, लाश उठा लो।

पुलिस मौके पर पहुंची तो शवों की हालत देखकर वह भी एक बार को सन्न रह गई। इस मनचले के फितूर ने एक हंसते-खेलते परिवार को कुछ ही मिनट में तबाह कर दिया। वारदात के समय बच्चों के माता—पिता काम पर गए हुए थे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 
विवाद और फिर वार पर वार 

सदर थाना पुलिस ने बताया कि, आरोपी गुलशन पिछले पांच साल से हसनपुरा क्षेत्र में रह रहा है। वह पास ही रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग से एक तरफा प्यार करता था। गुरुवार सुबह गुलशन, नाबालिग से बात करने उसके घर पहुंचा। लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे गुस्साए गुलशन ने नाबालिग पर चाकू से तड़बड़तोड़ वार कर दिए। नाबालिग चिल्लाई तो उसका 19 वर्षीय भाई भी जाग गया। बहन को खून में लथपथ देख वह उसे बचाने दौड़ा तो गुलशन ने उसपर भी चाकू से कई वार कर डाले। मौके पर ही दोनों भाई—बहन ने दम तोड़ दिया। इसके बाद गुलशन खुद सदर थाने पहुंचा और पुलिस को हत्याकांड को अंजाम देने की बात बताई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि, भाई—बहन दोनों की मौत हो चुकी थी। पूरे कमरे में खून फैला था। 

एक—दूसरे को जानते थे परिवार

नाबालिग के परिजनों ने बताया कि, वह पिछले चार साल से हसनपुरा में रह रहे हैं। गुलशन उनसे पहले से ही यहां रहता था। दोनों परिवार एक—दूसरे को जानते थे। लेकिन गुलशन ऐसा कर देगा, ये उन्होंने कभी सोचा नहीं था। परिजनों का कहना है कि सोते हुए बच्चों को घर पर छोड़कर काम पर गए थे, उसी समय गुलशन ने हमला कर दिया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत और दुख का माहौल है। लोग समझ ही नहीं पा रहे कि आखिर गुलशन के सिर पर कौनसा फितूर सवार था।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर