NCB Questioning to Rhea: एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती पर दागे थे 55 सवाल..यहां मिलेगी पूरी जानकारी

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 15, 2020 | 12:45 IST

Questions Asked to Rhea Chakraborty by the NCB: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की, TIMES NOW के पास पूछे गए सवालों की जानकारी है, जानें क्या सवाल किए गए थे।

TIMES NOW accesses the full details of the questions asked to Rhea Chakraborty by the NCB 55 questions
रिया चक्रवर्ती से NCB ने काफी गहन पूछताछ की और उनसे कई अहम जानकारियां निकालने की कोशिश की है 

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं इस मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है, उससे NCB ने कई सवाल पूछे हैं, जिसमें ड्रग एंगल से लेकर फाइनेंस, पार्टियां और कई अहम सवाल शामिल हैं। TIMES NOW चैनल के पास उन सवालों की फेहरिस्त है जो रिया चक्रवर्ती से किए गए, टाइम्स नाउ के पास ये एक्सक्लूसिव जानकारी है..

रिया चक्रवर्ती से NCB ने काफी गहन पूछताछ की और उनसे कई अहम जानकारियां निकालने की कोशिश की है, टाइम्स नाउ चैनल के पास एनसीबी के पू्छे गए 55 सवालों की पूरी लिस्ट है जो रिया चक्रवर्ती से किए गए,  55 सवालों में  ड्रग्स, फाइनेंस, यूरोप यात्रा, पार्टियां, SSR के पासवर्ड जैसे बहुत से प्रश्न थे, जिन्हें Rhea Chakraborty से पूछा गया था।

रिया से जो 55 सवाल किए हैं वो तीन पेजों में

NCB ने रिया से जो 55 सवाल किए हैं वो तीन पेजों में हैं उसमें क्रमबद्ध तरीके से रिया से सवाल किए गए थे, पहले पेज पर 22 सवाल हैं जिनमें से पहला सवाल है कि अपने और अपने परिवार के बारे में बतायें, आपका मोबाइल नंबर क्या है और आप इसे कब से इस्तेमाल कर रही हैं, क्या आप जैद विलात्रा को जानती हैं यदि हां... तो उनके बारे में डिटेल से बताएं क्या आप अब्दुल बासित को जानती हैं?

वहां पर ड्रग का कंजप्शन होता था, कौन वहां पर ड्रग सप्लाई करता था?

रिया से पूछा गया कि अपनी पावना ट्रिप जो आपने सुशांत सिंह राजपूत के साथ की उनके बारे में जानकारी दें और वहां क्या होता था इसके बारे में बताएं...वहां पर ड्रग का कंजप्शन होता था, कौन वहां पर ड्रग सप्लाई करता था? आप सैमुअल मिरांडा से पहली बार कब मिली थीं कब आपने उन्हें पहली बार देखा था?

सुशांत सिंह राजपूत अगर ड्रग लेते थे तो आप क्यों इसका अरेंजमेंट करने में शामिल थीं,क्योंकि रिया अक्सर कहती रहीं हैं कि सुशांत ड्रग लेते थे, ऐसे में एनसीबी ने कहा कि आप जानती थी कि वो ड्रग लेते हैं तो क्यों आपने इसका मुहैय्या होने दी ?...ये ऐसे तमाम सवाल हैं जो एनसीबी ने रिया से किए हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर