Udaypur School News: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के समर्थन की खता की सजा, स्कूल ने टीचर को नौकरी से निकाला

देश
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Oct 26, 2021 | 12:52 IST

टी-20 वर्ल्ड कप के एक मैच में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना उदयपुर की शिक्षिका को भारी पड़ा। स्कूल प्रबंधन ने उसे नौकरी से निकाल दिया है।

India Pakistan T20 World Cup Matches, Neerja Modi School, Pakistan T20 Team, Udaipur
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के समर्थन की खता की सजा, स्कूल ने टीचर को नौकरी से निकाला 
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी टीम की जीत पर महिला शिक्षिका ने मनाया था जश्न
  • मामला सामने आने के बाद स्कूल ने टीचर को नौकरी से निकाला
  • अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया था विरोध

रविवार को हुए भारत पाकिस्तान मैच में भारत को हार का मलाल जहां पूरे देश को रहा वहीं उदयपुर के एक स्कूल की अध्यापिका भारत की हार से काफी खुश दिखाई दी, पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद मेडम ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो के साथ व्हाट्सअप पर we - won और हम जीत गए जैसे स्टेटस अपलोड किए।  इस स्टेट्स को जैसे ही एक अभिभावक ने देखा तो तुरंत टीचर से पूछ लिया कि आप पाकिस्तान को सपोर्ट करते हो क्या ?इस पर टीचर ने भी जवाब में हां कहा ।

क्या है मामला
नीरजा मोदी स्कूल की अध्यापिका द्वारा पाकिस्तान को सपोर्ट करने की बात ने पूरे उदयपुर को हिला कर रख दिया है। हालांकि इस पूरे मामले पर जब हमने टीचर से संपर्क किया तो उसने सिर्फ मजाक में स्टेटस अपलोड करने की बात कही है। हालांकि इस विवाद के बाद स्कूल प्रबंधन ने अध्यापिका को नोकरी से बर्खास्त कर दिया है। उधर मामले को लेकर आज ABVP के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए स्कूल पर तिरंगा झंडा फहराया। 

नौकरी से बर्खास्त टीचर ने क्या कहा
नौकरी से बर्खास्तगी के बाद टीचर ने कहा कि उन्होंने अपने घर में दो टीमें बांटी हुई थीं। हल्के फुल्के में माहौल में लोग एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे। उनके फोन पर एक मैसेज इमोजी के साथ आया कि क्या वो पाकिस्तान की जीत से खुश हैं तो उन्होंने हां में जवाब दिया। लेकिन कुछ देर के बाद उन्हें महसूस हुआ कि उनकी तरफ से कुछ गलती हो गई तो उन्होंने चैट को डिलीट कर दिया क्योंकि उनका मकसद पाकिस्तान का समर्थन करना नहीं था। वो भी उतनी ही भारतीय है जितना कि शेष लोग। वो सिर्फ यही कहना चाहती हैं कि उनसे गलती हुई है और वो माफी चाहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर