TMC-बीजेपी के बीच तेज हुई जुबानी जंग, महुआ ने अमित शाह पर साधा निशाना 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिनों के दौरे पर कोलकाता पहुंचे थे। नड्डा के काफिले पर गुरुवार को हमला उस वक्त हुआ जब वह डायमंड हार्बर में लोगों से मिलने के लिए जा रहे थे।

Row esclates between TMC and BJP over attack on JP Nadda Convoy
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने अमित शाह पर साधा निशाना।   |  तस्वीर साभार: Twitter

कोलकाता : पश्चिम बंगाल से तीन आईपीएस अधिकारियों को डेप्युटेशन पर बुलाए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद भाजपा के निशाने पर आई टीएमसी ने अभ लटवार किया है। रविवार को टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। टीएमसी सांसद ने कहा है कि तीन आईपीएस अधिकारियों को बुलाकर राज्य की पुलिस को डराने की कोशिश की जा रही है। 

'काला भूत डराने की कोशिश कर रहा है'
अपने एक ट्वीट में मोइत्रा ने कहा, 'काला भूत पश्चिम बंगाल को डराने की कोशिश कर रहा है। चुनाव से पहले भाजपा के इशारे पर तीन आईपीएस अधिकारियों को दिल्ली बुलाया जा रहा है। यह राज्य की पुलिस को डराने की कोशिश है। मिस्टर शाह आप अपने फरमान जारी करते रहिए। हम किसी की परवाह नहीं करते।' महुआ इससे पहले नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर भाजपा पर निशाना साध चुकी हैं। मोइत्रा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल आने वाले हर 'दो कौड़ी' का नेता अपने साथ सुरक्षाकर्मी लेकर आता है और ये सुरक्षाकर्मी कथित 'हमलों' से उनका बचाव नहीं कर पाते। 

गुरुवार को नड्डा के काफिले पर हुआ हमला
बता दें कि नड्डा दो दिनों के दौरे पर कोलकाता पहुंचे थे। नड्डा के काफिले पर गुरुवार को हमला उस वक्त हुआ जब वह डायमंड हार्बर में लोगों से मिलने के लिए जा रहे थे। उनके साथ इस काफिले में कैलाश विजयवर्गीय सहित भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद थे। काफिले पर ईंट-पत्थर से हुए हमले में विजयवर्गीय की कार क्षतिग्रस्त हुई और उन्हें हल्की चोट पहुंची। राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बार चुनाव में टीएमसी और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद जताई जा रही है। चुनावी मोड में आ चुकी भाजपा ममता सरकार को घेरने में जुट गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर