राहुल गांधी फिसल कर गिरे या यूपी पुलिस ने की थी बदसलूकी, देखें Video

दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने गुरुवार को हाथरस जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर गिरफ्तार कर लिया है।

rahul gandhi viral video
हाथरस जाते राहुल गांधी का वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: Times Now

नई दिल्ली : दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने गुरुवार को हाथरस जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर गिरफ्तार कर लिया है। वे हाथरस जा रहे थे जहां वह गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करना चाह रहे थे। इसी बीच उन्हें रास्ते में ही उत्तर प्रदेश की पुलिस ने उन्हें रोक लिया और उन्हें हिरासत में ले लिया।

इस दौरान पुलिस के साथ बहस के बीच राहुल गांधी फिसल कर गिर गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ बदतमीजी की थी। वे हाथरस की तरफ बढ़ रेह राहुल गांधी को रोक रहे थे।

दरअसल राहुल गांधी अपने समर्थकों के साथ हाथरस की तरफ मार्च कर रहे थे। इस दौरान यहां पुलिस ने राहुल गांधी को जमीन पर धकेल दिया। राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और दूसरे नेताओं के साथ गुरुवार सुबह हाथरस के लिए रवाना हुए थे। लेकिन यमुना एक्सप्रेस-वे पर पहुंचते ही इनके वाहनों को पुसिल ने रोक दिया।

घटनास्थल से मिले वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धक्का दिया जिससे राहुल गांधी जमीन पर गिर गए।बाद में राहुल गांधी ने मीडिया से कहा, अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर फेंक दिया। मैं पूछना चाहता हूं, क्या इस देश में केवल (नरेंद्र) मोदीजी ही चल सकते हैं? क्या कोई सामान्य व्यक्ति नहीं चल सकता? हमारा वाहन रोक दिया, तो हमने चलना शुरू कर दिया

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर