PFI दफ्तरों पर NIA को रेड में मिले डिजिटल सबूत, BJP-RSS के बड़े नेता थे निशाने पर

केरल पुलिस का कहना है कि पॉपुलर फ्रंट (PFI) के पास उत्तरी केरल में आरएसएस और बीजेपी के प्रत्येक सदस्य के घरों और पड़ोस के विस्तृत नक्शे, रेखाचित्र और तस्वीरें हैं।

NIA found digital evidence in raid on PFI offices, big leaders of BJP RSS were the target
PFI दफ्तरों पर NIA को रेड में मिले डिजिटल सबूत, BJP-RSS के ये बड़े नेता थे निशाने पर  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • PFI की आतंकी साजिश पर बहुत बड़ा खुलासा
  • केरल में BJP-RSS के नेताओं की हत्या की साजिश
  • BJP-RSS नेताओं का पता और घर का मैप भी PFI के पास

PFI News: PFI दफ्तरों पर NIA को रेड में मिले डिजिटल सबूत, डिजिटल सबूतों में जानकारी मिली है कि BJP-RSS के कई बड़े नाम देश भर में निशाने पर थे | वो नाम कौन हैं अभी इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है | PFI के पास नॉर्थ केरल के RSS और BJP के हर नेता का नाम, फोटो, स्केच और उनके घर-मुहल्ले के डिटेल मैप है। PFI 24 घंटे के नोटिस पर इन नेताओं की कभी भी हत्या की जा सकती है।

हर बीजेपी और संघ नेता की डिटेल्स

केरल पुलिस के मुताबिक पॉपुलर फ्रंट के पास "एरिया रिपोर्टर" हैं जो उन इलाकों की तलाशी लेते हैं जहां उनके लक्ष्य रहते हैं। वे आरएसएस और भाजपा सदस्यों के घरों तक जाने का सबसे आसान रास्ता तैयार करते हैं। पुलिस को यह जानकारी एक पॉपुलर फ्रंट सदस्य के पास से बरामद पेन ड्राइव से मिली, जिसने आरएसएस सदस्य संजीत की हत्या की थी। ड्राइव में इस बात का सबूत था कि संजीत को मारने के बाद, पॉपुलर फ्रंट ने उस ऑटो का वीडियो बनाया जो उसके शव को अस्पताल ले गया। इसमें आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के चश्मदीदों की तस्वीरें भी थीं।

पसमांदा मुस्लिम संगठन ने किया स्वागत

पॉपुलर फ्रंट का हिंदुओं की हत्या के प्रति नैदानिक ​​दृष्टिकोण है। मुसलमानों के साथ अब केरल का 30%, वे नियंत्रण हासिल करने के करीब हैं। PFI पर एक्शन के साथ पसमांदा मुस्लिम संघ ने PFI पर रेड का स्वागत किया है। पसमांदा मुस्लिम संघ ने कहा कि PFI देश को गुमराह कर रही है और PFI देश और मुस्लिमों के लिए खतरनाक है।

छापेमारी के विरोध में पत्थरबाजी, पीएफआई ने कर्नाटक रोडवेज की बसों को बनाया निशाना

बसों में तोड़फोड़

टेरर मॉड्यूल के आरोपों में कल देशभर में हुई छापेमारी के बाद PFI बौखला गई है और PFI से जुड़े लोग अब गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। केरल में बंद के दौरान PFI के बवाल के बाद आज होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। प्रशासन ने कानून व्यवस्था के चलते आज एग्जाम्स को स्थगित करने का फैसला लिया है क्योंकि PFI के लोगों ने बसों में तोड़फोड़ कर सड़कों पर आतंक मचा दिया है। 15 राज्यों में PFI पर कल NIA और ED ने छापे मारे थे और उसके कई अध्यक्षों और सदस्यों को गिरफ्तार किय़ा था जिसके खिलाफ आज PFI ने केरल में हड़ताल कर दी है। प्रदर्शनकारियों ने अलाप्पुझा में वाहनों पर पथराव किया गया और तिरुवनंतपुरम में बसों को चलने से रोका गया ऐसे में केरल के सभी जिलों में पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर