Manish Shukla Murder: पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मर्डर में सनसनीखेज खुलासा, टीएमसी नेता का नाम आया सामने

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला के हत्या मामले में राजनीतिक एंगल भी सामने आया है।अब तक इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई जिसमें एक का संबंध टीएमसी से बताया जा रहा है।

Manish Shukla Murder: पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मर्डर में सनसनीखेज खुलासा, टीएमसी नेता का नाम आया सामने
पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की हत्या में राजनीतिक एंगल 

मुख्य बातें

  • पश्चिम बंगाल बीजेपी नेता हत्या केस में तीन की गिरफ्तारी
  • गिरफ्तार में से एक का संबंध टीएमसी से होने का दावा
  • मनीष शुक्ला हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की बीजेपी ने की थी मांग, सीआईडी कर रही है जांच

कोलकाता। दक्षिण 24 परगना में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या का मामला गरमाता जा रहा है। इस केस में तीसरी गिरफ्तारी हुई है। बड़ी बात यह है कि इन तीनों गिरफ्तारियों में से एक संबंध टीएमसी से बताया जा रहा है जिसके बाद सियासत और गरम हो गई है। पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने पहले आरोप लगाया था कि तीतलागढ़ पुलिस स्टेशन के सामने जिस तरह से हत्या की गई उससे साफ है कि राजनीतिक शह थी। इसके साथ ही राज्य के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सीबीआई जांच की मांग की थी। 

मनीष शुक्ला हत्याकांड का सियासी कनेक्शन
मनीष शुक्ला हत्याकांड में बंगाल पुलिस ने पहले आपसी रंजिश को जिम्मेदार बताया था। यह बात अलग है कि बीजेपी को पुलिस की दलील गले के नीचे नहीं उतर रही थी। बीजेपी नेताओं का कहना था कि यह पूरी तरह से राजनीतिक हत्या है,लेकिन ममता सरकार इस मुद्दे पर सियासत कर रही है। बीजेपी के दबाव के बाद इस मामले को सीआईडी को सौंप दिया गया। सीआईडी के हाथ में जब केस आया तो दो लोगों की पहले गिरफ्तारी हुई और तीसरी गिरफ्तारी बुधवार को गई। 

राजनीतिक आरोप- प्रत्यारोप और होगा तेज
सीआईडी का कहना है कि जिस शख्स की गिरफ्तारी की गई है उसने अपना संबंध टीएमसी से बताया है। इस शख्स ने जानकारी दी है कि वो कई दिनों से मनीष शुक्ला की रेकी कर रहा था। सीआईडी की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है इस मामले में सनसनीखेज जानकारियां सामने आ रही है जिसके बाद राजनीतिक आरोपों का दौर एक बार फिर शुरू हो सकता है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर