Shopian encounter : मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, मजदूर की हत्या करने वाला आतंकवादी भी मारा गया

2 terrorists killed in Shopian encounter : पुलिस अधिकारी ने बताया कि द्रगड़ इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुरक्षाबलों को अपनी तरफ आता देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। 

J&K: 2 terrorists killed by security forces in Shopian encounter
शोपियां इनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए। -फाइल फोटो  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • शोपियां के द्रगड़ इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी
  • सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया, फिर मुठभेड़ शुरू हुई
  • पुलवामा में मजदूर की हत्या करने वाला आतंकवादी आदिल शाह वानी भी मारा गया

श्रीनगर : आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। बुधवार को शोपियां के द्रगड़ इलाको में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। मारे गए आतंकवादियों में आदिल शाह वानी भी शामिल है। वानी पुलवामा में मजदूर की हत्या में शामिल था। जानकारी के मुताबिक वानी ने ही सहारनपुर के गरीब कार्पेंटर को गोली मारकर हत्या की। उधर, पुंछ के जंगल में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने चारो तरफ से घरे लिया है। सुरक्षाबल यहां अब निर्णायक कार्रवाई करने की तैयारी में हैं। पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। इलाके में और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 

इलाके में आतंकियों के छिपे होने की आशंका

पुलिस अधिकारी ने बताया कि द्रगड़ इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुरक्षाबलों को अपनी तरफ आता देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर