बॉलीवुड हस्तियों से जुड़े परिसरों पर IT विभाग की रेड जारी, राहुल गांधी ने ट्वीट किए मुहावरे

Rahul Gandhi : बुधवार को आईटी विभाग ने अनुराग और तापसी से जुड़े वाणिज्यिक परिसरों पर छापे मारे। दरअसल,  फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी के आरोप लगे हैं।

IT raids on properties linked to Anurag, Tapsee Gandhi targets government
अनुराग, तापसी से जुड़ी कंपनियों पर IT विभाग के पड़े छापे, राहुल गांधी ने ट्वीट किए मुहावरे।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुंबई : फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू से जुड़ी कंपनियों के दफ्तरों पर आयकर विभाग ने बुधवार को छापेमारी की। उसकी यह छापेमारी गुरुवार को भी जारी है। आईटी विभाग मुंबई में आज एक मैनेजमेंट कंपनी के कार्यालय पहुंचा। इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गाधी ने आईटी विभाग के छापों पर प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता ने हिंदी मुहावरों का हवाला देते हुए इसे 'बदले की कार्रवाई' बताया है। 

बॉलीवुड हस्तियों से जुड़ी कंपनियों पर छापे
बुधवार को आईटी विभाग ने अनुराग और तापसी से जुड़े वाणिज्यिक परिसरों पर छापे मारे। दरअसल, फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी के आरोप लगे हैं। इन आरोपों की जांच के सिलसिले में आईटी विभाग की छापेमारी हो रही है। आईटी विभाग का मानना है कि कश्यप और पन्नू की कंपनियां के तार-तार कहीं न कहीं फैंटम फिल्म्स से जुड़े हुए हैं। यह कंपनी साल 2018 में बंद हो गई। कश्यप इस कंपनी के प्रमोटर रह चुके हैं। गत बुधवार को आईटी विभाग ने बॉलीवुड हस्तियों से जुड़ी हुई मुंबई एवं पुणे में 30 से ज्यादा जगहों पर छापा मारे और तलाशी ली। इन कंपनियों के आपसी लेन-देन आईटी विभाग के रडार पर हैं।  

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर