कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश का ऐसा विभाजन किया, दोनों राज्यों में हमेशा के लिए दुश्मनी हो गई, अमित शाह ने KCR सरकार पर भी साधा निशाना

तेलंगाना के हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद देश के गृह मंत्री अमित शाह ने विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के साथ-साथ प्रदेश की टीआरएस सरकार पर भी निशाना साधा।

Congress did such a division of Andhra Pradesh, there was animosity between the two states forever, Amit Shah also targeted the KCR government
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 

तेलंगाना के हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने के बाद विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना के गठन के लिए आंदोलन शुरू होने के बाद से बीजेपी ने राज्य की मांगों का समर्थन किया। इसके बजाय, कांग्रेस वर्षों तक इसके गठन के रास्ते में खड़ी रही। जब उन्हें 2014 में पीएम मोदी के उदय का आभास हुआ, तो उन्होंने आंध्र प्रदेश को इस तरह से विभाजित कर दिया, जिससे दो राज्यों में हमेशा के लिए दुश्मनी हो गई। 

अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना में न विकास है और न रोजगार। जैसे-जैसे देश आगे बढ़ रहा है, तेलंगाना पिछड़ रहा है। यह राज्य के लिए शुभ संकेत नहीं है। टीआरएस सरकार को उखाड़ फेंको मैं सभी से बीजेपी को मौका देने की अपील करता हूं। हम वो सारे वादे पूरे करेंगे जो टीआरएस ने पूरे नहीं किए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि  केसीआर को आपकी आजीविका के स्रोत की परवाह नहीं है। उन्हें बेरोजगार युवाओं से कोई सरोकार नहीं है। वह सिर्फ अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं। केसीआर, अगली बारी न आपकी है और न ही आपके बेटे की सरकार होगी। अगली बारी बीजेपी की सरकार होगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर