Bihar: देखते ही देखते आग का गोला बन गई बस, पूर्णिया में टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

बिहार के पूर्णिया में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जब यात्रियों से भरी एक बस में आग लग गई। हालांकि यात्रियों को पहले ही उतार दिया गया था, जिससे वे सुरक्षित रहे। बाद में दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

देखते ही देखते आग का गोला बन गई बस, बिहार में टला बड़ा हादसा
देखते ही देखते आग का गोला बन गई बस, बिहार में टला बड़ा हादसा 

मुख्य बातें

  • बिहार के पूर्णिया में एक यात्री बस में आग लग गई
  • हादसा रेलवे ओवरब्रिज पर हुआ, जिसके कारण आवागमन प्रभावित हुआ
  • बस में आग लगने से पहले यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया था

पूर्ण‍िया : बिहार के पूर्णिया में उस वक्‍त एक बड़ा हादसा टल गया, जब रेलवे ओवरब्रिज पर एक बस से धुआं निकलने लगा और फिर देखते ही देखते उससे आग की लपटें निकलने लगीं। हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से यात्रियों को पहले ही बस से सुरक्षित निकाल लिया गया था, जिसके कारण जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। हादसे के तुरंत बाद पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया गया, जिन्‍होंने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया। यात्रियों को बाद में दूसरे वाहन से रवाना किया गया।

रेलवे ओवरब्रिज पर हुआ हादसा

हादसा सदर थाना के खुश्कीबाग रेलवे ओवरब्रिज पर हुआ। बताया जा रहा है कि बस जैसे ही वहां पहुंची, उसमें से धुआं निकलने लगा। ड्राइवर ने सतर्कता बरतते हुए बस रोक दी और सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार दिया। देखते ही देखते बस आग की लपटों से घिर गई। बाद में सदर थाना पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पहुंची, जिन्‍होंने आग पर काबू पाया। घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें बस से उठती आग की लपटें देखी जा सकती हैं।

बस में आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। रेलवे ओवरब्रिज पर बस में आग लगने के कारण यहां यातायात काफी देर तक ठप रहा। बस में आग सुबह करीब 6:30 बजे आग लगी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर