SSR Death Case: सुशांत से पिछले 10 महीने से संपर्क में नहीं था Sandeep Singh, कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा

Sandeep Singh Sushant Friend: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब पता चला है कि संदीप सिंह पिछले 10 महीनों से सुशांत सिंह संपर्क में नहीं था।

Big Expose! Last contact between Sandeep & Sushant happened in September 2019
Sandeep Singh Sushant Friend: सुशांत सिंह मौत मामले में संदीप सिंह की भूमिका कठघरे में। 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह की मौत होने के बाद बांद्रा स्थित अभिनेता के फ्लैट पर पहुंचा था संदीप सिंह
  • कॉल डिटेल्स से पता चला कि उसकी सुशांत से पिछले 10 महीने तक बातचीत नहींं हुई
  • सुशांत सिंह के शव के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था करते और कूपर अस्पताल में नजर आया संदीप

मुंबई : सुशांत सिंह मौत मामले में संदिग्धों पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है, वहीं इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे भी हो रहे हैं। टाइम्स नाउ के हाथ सुशांत सिंह राजपूत के कतिथ करीबी दोस्त संदीप सिंह के मोबाइल फोन का कॉल रिकॉर्ड्स हाथ लगा है। इस कॉल रिकॉर्ड से स्पष्ट है कि संदीप सिंह पिछले 10 महीनों से सुशांत के साथ संपर्क में नहीं था। सुशांत सिंह के साथ संदीप की अंतिम बार बातचीच सितंबर 2019 में हुई थी। सवाल है कि संदीप यदि सुशांत का इतना करीबी दोस्त था तो वह अभिनेता के संपर्क में क्यों नहीं था। 

सुशांत की मौत के बाद सब कुछ अपने हाथ में ले लिया था संदीप 
दरअसल, संदीप सिंह ही वह व्यक्ति है जो सुशांत की मौत होने के बाद अचानक उनके फ्लैट पर पहुंचा और सभी चीजों को अपनी देखरेख में ले लिया। एंबुलेंस की व्यवस्था करने से लेकर वह कूपर अस्पताल के मुर्दाघर तक काफी सक्रिय रहा। सवाल है कि जब अभिनेता के साथ उसकी 10 महीनों तक कोई बातचीत नहीं हुई तो वह किसके कहने पर वहां पहुंचा और घर के सदस्य की तरह बर्ताव करने लगा।

संदिग्धों से पूछताछ जारी
सुशांत मामले की जांच अपने हाथ में लेने के बाद सीबीआई ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। अपने जांच के पांचवें दिन वह डीआरडीओ गेस्ट हाउस में संदिग्धों नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के सीए श्रीधर से पूछताछ कर रही है। नीरज और सिद्धार्थ से पहले भी कई दफे पूछताछ हो चुकी है। दरअसल, नीरज और पिठानी जिस दिन सुशांत की मौत हुई उस दिन ये दोनों बांद्रा स्थित अभिनेता के फ्लैट पर थे। इन दोनों के बयानों को जांच एजेंसी काफी अहम मान रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बयानों में विरोधाभास मिला है। इसलिए सीबीआई उन्हें आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ कर रही है।

वित्तीय लेन-देन की भी जांच कर रही है सीबीाृआई
जांच एजेंसी सुशांत मौत मामले के सभी पहलुओं का गहराई के साथ जांच कर रही है। वह हत्या, आत्महत्या एवं वित्तीय लेन-देन के सभी पहलुओं को अच्छी तरह खंगालना चाहती है। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाले गए। रिया के खिलाफ पटना पुलिस में दर्ज शिकायत में उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर