Bhawanipur Byelection: भवानीपुर में दिलीप घोष के साथ धक्का-मुक्की, आमने-सामने आए BJP-TMC कार्यकर्ता

Bhawanipur Byelection 2021 : भवानीपुर सीट पर उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। यहां चुनाव प्रचार करने पहुंचे भाजपा नेता दिलीप घोष के साथ धक्का-मुक्की हुई है।

Bhawanipur Byelection : BJP leader Dilip Ghosh manhandled in Bhawanipur
भवानीपुर में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आमने-सामने आए। 
मुख्य बातें
  • भवानीपुर सीट पर उपचुनाव के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार
  • चुनाव प्रचार के आखिरी दिन टीएमसी-भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आए
  • भाजपा नेता दिलीप घोष के साथ हुई बदसलूकी, 30 सितंबर को होनी है वोटिंग

कोलकाता : भवानीपुर उपचुनाव के लिए सोमवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार समाप्त होने वाला है लेकिन इससे पहले भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है कि यहां चुनाव प्रचार करने आए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। उनके साथ धक्का-मुक्की हुई। घोष के साथ सांसद अर्जुन सिंह भी थे। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं का पीछा किया। इस दौरान वहां तनाव काफी बढ़ गया। भाजपा नेताओं की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों नेताओं को वहां से सुरक्षित निकाला। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाकर्मियों को हथियार निकालने पड़े। 

भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को होगी वोटिंग

भवानीपुर सीट पर उप चुनाव हो रहा है और इस सीट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं। ममता का मुकाबला भाजपा प्रत्यासी प्रियंका टिबरेवाल से है। इस सीट पर 30 सितंबर को मतदान होना है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने अपने प्रचारकों की पूरी ताकत झोंक दी है। ममता अपना पिछला विस चुनाव नंदीग्राम सीट हार गईं। उन्हें सुवेंदु अधिकारी ने हराया। भवानीपुर सीट से ममता पहले भी विधायक रह चुकी हैं।  

भय का माहौल बनाना चाहती है टीएमसी-अर्जुन सिंह

सांसद अर्जुन सिंह ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत में कहा कि टीएमसी के लोग झूठ बोल रहे हैं। ममता बनर्जी चाहती हैं कि लोग वोट देने के लिए अपने घरों से न निकलें। वह जानती हैं कि उनके पैरो तले जमीन खिसक गई है। टीएमसी भय का माहौल बनाकर लोगों को डराना चाहती है। बता दें कि इस सीट पर 206,389 मतदाता हैं। इनमें एक बड़ी संख्या गैर-बंगाली मतदाताओं की है। इस सीट पर मुस्लिम एवं सिख मतदाता भी बड़ी संख्या में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर