Ballabhgarh Murder: 2018 में भी हुआ था निकिता का अपहरण, परिवार ने कर दिया था कार्रवाई से इनकार

Ballabhgarh Nikita Tomar murder case: हरियाणा के बल्लभगढ़ में 21 साल की निकिता तोमर नाम की एक लड़की को एक लड़के ने दिनदहाड़े गोली मार दी।

nikita murder
निकिता तोमर की हत्या 

मुख्य बातें

  • तौसीफ नाम के लड़के ने निकिता तोमर नाम की लड़की को मारी गोली
  • पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई
  • इसे लव जिहाद की घटना भी कहा जा रहा है

नई दिल्ली: हरियाणा के बल्लभगढ़ में सोमवार को दिनदहाड़े एक आदमी ने एक लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी कॉलेज फाइनल ईयर के पेपर देकर आ रही थी कि तभी कुछ लोग उसे जबरदस्ती खींचकर गाड़ी में बिठाने की कोशिश करने लगे। जब वो नहीं बैठी तो उसे गोली मार दी। इस मामले पर पुलिस ने बताया, 'निकिता तोमर नाम की लड़की थी जो पेपर देने आई थी। तौसीफ नाम का लड़का जो उसकी जान पहचान का था उससे बातें करने लगा और पता नहीं किसी बात पर गोली मार दी। मामला अभी स्पष्ट नहीं है।'

वहीं पुलिस कमीश्नर फरीदाबाद ओपी सिंह ने बताया कि 2018 में भी निकिता के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। बाद में परिवार ने कार्रवाई करने से मना कर दिया था। ये मामला अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है, SIT का गठन किया गया है। सारे सबूतों को इकट्ठा कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

हरियाणा महिला आयोग कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा, 'बल्लभगढ़ में जो घटना घटी वो अति निंदनीय है। हमारे प्रदेश की बच्ची को हम नहीं बचा पाए। मन में बच्ची और उसके परिजनों के प्रति असीम संवेदना है। हमने CP फरीदाबाद को पत्र लिख पूरे मामले की जानकारी ली है। विस्तृत रिपोर्ट अगले 48 घंटों में मिलेगी।' 

घटना पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, बल्लभगढ़ की घटना के दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।' वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि क्या बेटियां इसी प्रकार से असुरक्षित रहेंगी खट्टर साहब। हरियाणा में 2 सालों में 45% महिला अपराधों में बढ़ोतरी हुई है। शर्म आनी चाहिए ऐसे मुख्यमंत्री और जजपा-भाजपा सरकार को। क्या बेटियां बी.कॉम का पेपर देकर अब अपने घर भी नहीं जा सकतीं। खट्टर साहब जागिए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर