कोरोना ने कर दिए ऐसे हालात, अस्पताल में नहीं मिला बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ऑटो में बैठी रही महिला, VIDEO

देश
Updated Apr 13, 2021 | 16:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Maharashtra coronavirus: महाराष्ट्र के सतारा में एक महिला मरीज को अस्पताल में बेड नहीं मिला तो वह ऑटोरिक्शा में ही ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ बैठे-बैठे इंतजार करने लगी।

auto
ऑक्सीजन के साथ ऑटो में बैठी महिला 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के चलते देश के कई हिस्सों से हैरान और परेशान कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही है। कई जगह अस्पतालों के बेड्स नहीं है तो कई जगह शव पड़े हुए हैं। कुछ जगह श्मशानों में भी शवों की लाइनें लगी हुई है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे बुरी स्थिति है। ऐसे में मरीजों की दुर्दशा हो रही है। 

महाराष्ट्र के सतारा से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। यहां एक महिला ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ऑटोरिक्शा में बैठी हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ऑक्सीजन मास्क पकड़े हुए ऑटो में बैठी है, जबकि ऑक्सीजन का सिलेंडर बाहर रखा हुआ है।

वहीं मुंबई के नालासोपारा के विनायक अस्पताल में कथित रूप से ऑक्सीजन की कमी की वजह से 7 कोविड मरीजों की मौत हो गई। नाराज परिवार के सदस्यों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर