गौहत्या हत्या रुकते ही खत्म हो जाएंगी धरती की सारी समस्याएं, गुजरात कोर्ट की टिप्पणी

cow slaughter news : जज ने अपने आदेश में इस बात पर अफसोस जताया कि गाय संरक्षण के लिए जितने भी उपाय किए गए हैं वे असरदार नहीं हुए। जज ने यह बात अगस्त 2020 में 16 से ज्यादा गायों की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार मोहम्मद अमीन से जुड़े एक केस की सुनवाई करते हुए कही।

cow slaughter : गुजरात के तापी जिले की एक अदालत ने हाल ही में महाराष्ट्र राज्य से मवेशियों को अवैध रूप से ले जाने के आरोप में एक 22 वर्षीय व्यक्ति को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए कहा कि पृथ्वी की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा और पृथ्वी की भलाई स्थापित की जाएगी। जिस दिन गाय के खून की एक बूंद धरती पर नहीं गिरेगी। सत्र न्यायाधीश एस. वी. व्यास ने जिला न्यायालय में कहा कि धर्म गाय से पैदा होता है क्योंकि धर्म वृषभ के रूप में होता है, और गाय के पुत्र को वृषभ कहा जाता है।
गाय संरक्षण के उपाय ठीक से लागू नहीं हुए-कोर्ट
जज ने अपने आदेश में इस बात पर अफसोस जताया कि गाय संरक्षण के लिए जितने भी उपाय किए गए हैं वे असरदार नहीं हुए। जज ने यह बात अगस्त 2020 में 16 से ज्यादा गायों की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार मोहम्मद अमीन से जुड़े एक केस की सुनवाई करते हुए कही। जज ने अमीन को आजीवन करावास की सजा एवं पांच लाख रुपए का जुर्माना लगाया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited