राइटर्स बिल्डिंग एक बार फिर हमारा होगा, BJP को पश्चिम बंगाल से बाहर का रास्ता दिखा देंगे, ममता का उग्र अवतार

देश
ललित राय
Updated Jul 21, 2020 | 16:00 IST

Mamta Banerjee slams bjp: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि अगले विधानसभा चुनाव में वो एक बार फिर राज्य पर काबिज होंगी। बीजेपी का सपना सिर्फ सपना बन कर रह जाएगा।

राइटर्स बिल्डिंग एक बार फिर हमारा होगा, BJP को पश्चिम बंगाल से बाहर का रास्ता दिखा देंगे, ममता का उग्र अवतार
ममता बनर्जी, सीएम, पश्चिम बंगाल 

मुख्य बातें

  • ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना
  • 2021 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बंगाल से कर देंगे बाहर
  • बीजेपी एक ऐसे समाज का निर्माण कर रही है जिसमें सिर्फ कड़वाहट है।

कोलकाता। बड़े दिनों के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम  ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि 2021 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को राज्य से बाहर कर देंगी। टीएमसी एक बार फिर भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। इसके साथ ही वो यह भी कहती हैं कि अगला चुनाव न केवल राज्य को बल्कि देश को नई दिशा देगा। उन्होंने कहा कि आज देश में अजीब तरह के माहौल का निर्माण किया गया है। जैसे लगता है कि 2014 से पहले इस देश में कुछ हुआ ही नहीं था। 

बुलबुले की तरह है बीजेपी
पश्चिम बंगाल में बीजेपी के उभार पर कहा कि वो एक पानी का बुलबुला है जो फूट जाएगा। चुनावी नतीजों में किसी दल को एक बार कामयाबी मिलने का मतलब यह नहीं है कि बार बार उसका प्रदर्शन वैसा ही रहेगा। जहां तक लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन की बात थी तो वो इसलिए संभव हुआ कि लेफ्ट दल कमजोर हो चुके हैं और कांग्रेस जमीन तलाश रही है। टीएमसी लगातार बेहतर नतीजे ला रही है और उसे आगे भी दोहराएंगे।

राज्यपाल जब राजनीतिक हो तो क्या कहें
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से तनातनी पर ममता बनर्जी ने कहा कि जब कोई शख्स संवैधानिक दायित्वों की निर्वहन करने के बजाए किसी पार्टी की स्पोक्सपर्सन बन जाता है तो आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। बंगाल के मामले में गवर्नर साहब जरूरत से ज्यादा रुचि लेते हैं और उसका असर दिखाई भी देता है, बीजेपी के पास उपलब्धियों के नाम पर कुछ नहीं है लिहाजा वो टीएमसी सरकार की घेरेबंदी करते हैं।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर