कम से कम ऐसा प्रदर्शन करिए कि दो-चार लाठी पड़ें, थोड़ा समझ में तो आए...जब कांग्रेस नेत्री पर तंज कसने लगे बीजेपी पैनलिस्ट

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 06, 2022 | 16:29 IST

Times Now Navbharat Rashtravad: दरअसल, कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और कई खाद्य वस्तुओं को जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) के दायरे में लाए जाने के खिलाफ शुक्रवार को प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया गया था।

inflation, congress, bjp, national news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ नवभारत के राष्ट्रवाद शो के दौरान का है मामला
  • सृष्टि बोलीं- जब महंगाई को छुट्टी नहीं तो फिर प्रदर्शन को क्यों?
  • कानून तोड़ेंगे राहुल गांधी तो वह भी जेल जाएंगे- केके शर्मा

Times Now Navbharat Rashtravad: महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर एक टीवी न्यूज डिबेट में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता केके शर्मा और कांग्रेस नेत्री सृष्टि कश्यप में तीखी बहस देखने को मिली। प्रदर्शन पर अडिग दिखनी वाली कश्यप ने जब कहा कि वह और उनकी पार्टी आज ही नहीं बल्कि आगे भी इस गंभीर मुद्दे पर प्रदर्शन जारी रखेगी, तो बीजेपी पैनलिस्ट ने उन पर तंज कसते हुए कहा- कम से कम ऐसा प्रदर्शन करिए कि दो-चार लाठी पड़ें, थोड़ा समझ में तो आए।

यह पूरा मामला शुक्रवार (पांच अगस्त, 2022) का है। हुआ यूं कि टाइम्स नाउ नवभारत चैनल पर राष्ट्रवाद नाम के डिबेट शो में एंकर सुशांत सिन्हा के साथ दोनों पार्टियों के प्रतिनिधियों के अलावा एक पत्रकार और राजनीतिक विश्लेषक भी थे। कार्यक्रम के अंत में जब दोनों मेहमान आपस में अपनी-अपनी बातें रख रहे थे, तभी एंकर ने कांग्रेस नेता पूछा- आज तो महंगाई पर आप लोगों ने प्रदर्शन कर लिया अब...इतना कहते ही वह बीच में टोकते हुए बोलीं- हम कल भी करेंगे सर...परसों भी करेंगे। लगातार करेंगे। बिल्कुल करेंगे। 

एंकर ने पूछा, "कल तो वीकेंड है। थोड़ा आराम तो करिए मैडम।" सृष्टि ने जवाब दिया- अरे नहीं सर, कल आप भी शो करिएगा, हम भी प्रदर्शन करेंगे। आप भी दिखाते रहिएगा और हम भी प्रदर्शन करते रहेंगे। राम राज्य चल रहा है न...जब महंगाई को छुट्टी नहीं तो फिर प्रदर्शन को छुट्टी क्यों होगी? 

सिन्हा ने आगे पूछा, राहुल भी करेंगे या सिर्फ आप लोग? कांग्रेस नेता की ओर से जवाब आया, "उन्हें बस हिरासत में मत लीजिएगा।" इस बीच, बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- राहुल कोई तानाशाह हैं क्या? कानून तोड़ेगा तो वह भी जेल जाएगा। आप प्रदर्शन न करें। लगातार प्रदर्शन करें...कम से कम ऐसा प्रदर्शन करिए, जिसमें दो-चार लाठी वगैरह पड़े। थोड़ा समझ में आए कि प्रदर्शन किया है। 

देखें, डिबेट के दौरान आगे क्या हुआ: 

दरअसल, कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और कई खाद्य वस्तुओं को जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) के दायरे में लाए जाने के खिलाफ शुक्रवार को प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया गया था। पार्टी के प्रदर्शन में शामिल नेताओं ने इस दौरान काले रंग के कपड़े पहन रखे थे। राहुल की अगुवाई में कांग्रेस सांसदों ने संसद भवन से राष्ट्रपति भवन के लिए मार्च निकाला। हालांकि पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और हिरासत में ले लिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर