कोलकाता: ममता बनर्जी की सुरक्षा में भारी चूक, दीवार पर चढ़कर आवास में घुसा शख्स, पूरी रात बिताई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दक्षिणी कोलकाता के कालीघाट स्थित आवास में एक व्यक्ति अवैध रूप से प्रवेश कर गया और लगभग पूरी रात आवास में ही छिपा रहा। रविवार सुबह सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

Mamata Banerjee
ममता बनर्जी 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कोलकाता के कालीघाट स्थित आवास पर शनिवार की रात उस समय सुरक्षा में भारी उल्लंघन हुआ, जब एक व्यक्ति दीवार पर चढ़कर परिसर में घुस गया। अधिकारियों ने कहा कि वह रात भर परिसर में रहा और पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

उस व्यक्ति को मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मचारियों ने हिरासत में लिया था। अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सुरक्षा में सेंध लगने की सूचना मिलते ही कमिश्नर विनीत गोयल सहित कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि वह व्यक्ति जेड श्रेणी के सुरक्षा क्षेत्र में कैसे घुस गया। जांचकर्ता उल्लंघन के पीछे संभावित कारणों का पता लगाने की भी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि अपराधी या तो चोर है या विकृत मानसिक स्थिति का व्यक्ति है। हालांकि पुलिस ने अन्य एंगल से इंकार नहीं किया है। इस घटना के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री के निजी आवास की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा हो गया है कि आरोपी कैसे इतने व्यापक सुरक्षा घेरे के बावजूद घर में घुस गया और बिना किसी की जानकारी के पूरी रात आवास में ही रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर