उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी आए कोरोना संक्रमण की चपेट में, हैदराबाद में खुद को किया आइसोलेट

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 23, 2022 | 17:44 IST

Venkaiah Naidu tested COVID positive: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। हैदराबाद में उन्होंने एक हफ्ते तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है। इसकी जानकारी उप राष्ट्रपति कार्यालय द्वारा दी गई है।

Vice President M. Venkaiah Naidu, who is in Hyderabad tested COVID positive today
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी आए कोरोना संक्रमण की चपेट में  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हुए कोरोना पाजिटिव ,खुद को किया होम आइसोलेट 
  • उपराष्ट्रपति ने अपने सम्पर्क में आए लोगों से की जांच कराने की अपील
  • इन दिनों हैदराबाद में हैं उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू भी कोरोना वायरस (Venkaiah Naidu Tested COVID Positive) की चपेट में आ गए हैं। उप राष्ट्रपति कार्यालय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।  उप राष्ट्रपति ने अपने संपर्क में आए लोगों से भी क्वारंटीन होने का आग्रह करते हुए खुद की जांच करवाने की अपील की है। आपको बता दें कि इन दिनों उपराष्ट्रपति हैदराबाद में हैं और वहीं उन्होंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है।

उपराष्ट्रपति कार्यालय का ट्वीट

उपराष्ट्रपति कार्यालय की तरफ से ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए बताया गया, 'उपराष्ट्रपति श्री एम वेंकैया नायडु आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए। वे आजकल हैदराबाद में हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने स्वयं को एक सप्ताह के लिए अलग आइसोलेट रखने का निर्णय किया है। उपराष्ट्रपति ने आग्रह किया है कि विगत दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वे भी स्वयं को अलग रखें और अपनी जांच करवाएं।' 

दीक्षांत समारोह को किया था संबोधित

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही उपराष्ट्रपति ने भारतीय पेट्रोलियम और ऊर्जा संस्थान (आईआईपीई) विशाखापत्तनम में पहले दीक्षांत समारोह को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने ऊर्जा सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मजबूत अनुसंधान एवं विकास प्रयासों के माध्यम से देश में कच्चे तेल का उत्पादन बढ़ाने का आह्वान किया। उन्होंने पेट्रोलियम की घरेलू खोज को बढ़ाने, नवीकरणीय स्रोतों की पूरी क्षमता का उपयोग करने और ऊर्जा उद्योग में उत्कृष्टता तथा नवाचार के लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव दिया।

ये भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति की पोती ने पेश की मिसाल, शादी के खर्च में कटौती कर गरीब बच्चों के लिए दान किए 50 लाख

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर