उत्तराखंड BJP प्रमुख बोले-केवल 'मोदी-मोदी' जपने से टिकट नहीं मिलेगा, विधायक क्षेत्र में जाएं

Bansidhar Bhagat: उत्तराखंड के भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने विधायकों को नसीहत दी है कि केवल मोदी-मोदी का नाम जपने से उन्हें टिकट नहीं मिलेगा। इस बार प्रदर्शन के आधार पर टिकट का वितरण होगा।

Uttarakhand BJP chief Bansidhar Bhagat says People will not vote in name of PM Narendra Modi
उत्तराखंड BJP प्रमुख ने कहा है कि इस बार टिकट प्रदर्शन के आधार मिलेगा।  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष ने कहा-प्रदर्शन के आधार पर इस बार मिलेगा टिकट
  • केवल 'मोदी-मोदी' नाम जपन से इस बार विधायकों को नहीं मिलेगा टिकट
  • बंशीधर भगत ने कहा कि विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाएं और लोगों से मिलें

देहरादून : उत्तराखंड के भाजपा प्रमुख बंशीधर भगत ने बड़ा बयान दिया है। भगत ने गुरुवार को कहा कि विधायकों को यह नहीं सोचना चाहिए कि वे साल 2022 का विधानसभा चुनाव केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के सहारे जीत जाएंगे। अध्यक्ष ने कहा कि विधायक यदि टिकट पाना चाहते हैं तो उन्हें जनता के बीच जाना होगा और बेहतर प्रदर्शन करना होगा। आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हीं विधायकों को टिकट मिलेगा जिनका प्रदर्शन अच्छा होगा। 

'मोदी महान नेता इसमें कोई गुंजाइश नहीं'
भगत ने कहा, 'नरेंद्र मोदी एक महान नेता हैं इसमें कोई गुंजाइश नहीं है लेकिन विधायकों को अपने निर्वाचन क्षेत्र में जाना चाहिए और लोगों से मिलना चाहिए। विधायकों को अपने क्षेत्र के लोगों की परेशानियां एवं चिंताओं को समझना चाहिए। अगले चुनाव में पार्टी विधायकों के प्रदर्शन के आधार पर टिकट देगी। केवल मोदी-मोदी जपने से उन्हें टिकट नहीं मिल जाएगा।'

'आपका प्रदर्शन ही चुनाव जीता सकता है'
उन्होंने कहा, 'आपका प्रदर्शन ही आपको चुनाव जीता सकता है। जो यह सोच रहे हैं कि मोदी नाम के सहारे उनकी नैय्या पार लग जाएगी, वे गलत हैं। इस बार विधायकों के प्रदर्शन के आधार पर टिकट का बंटवारा होगा।' वहीं, भगत के इस बयान पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने यह मान लिया है कि मोदी लहर अब समाप्त हो गई है।

कांग्रेस ने निशाना साधा
प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धासमना ने कहा, 'हम सही बयान जारी करने के लिए भगत को धन्यवाद देते हैं। उन्होंने मान लिया है कि मोदी लहर समाप्त हो गई है। इसलिए वह विधायकों एवं नेताओं को अपने प्रदर्शन के आधार पर वोट मांगने की सलाह दे रहे हैं।' बता दें कि भाजपा ने 2017 का विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के चेहरे को आगे रखकर लड़ा था और उसे भारी सफलता मिली।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर