उत्‍तर प्रदेश के विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कोरोना संकट के बीच की दूसरी शादी

देश
आईएएनएस
Updated Jul 01, 2020 | 13:52 IST

Aman Mani Tripathi marriage: उत्‍तर प्रदेश में निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने दूसरी शादी की है। कोरोना संकट के बीच हुए इस विवाह समारोह में परिवार के सदस्‍य ही शामिल रहे और आयोजन छोटा व निजी रहा।

उत्‍तर प्रदेश के विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कोरोना संकट के बीच की दूसरी शादी
उत्‍तर प्रदेश के विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कोरोना संकट के बीच की दूसरी शादी (प्रतीकात्‍मक तत्‍सवीर) 

मुख्य बातें

  • यूपी में नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने दूसरी शादी की है
  • कोरोना संकट के बीच विवाह समारोह का आयोजन बेहद छोटे पैमान पर हुआ
  • अमन मणि त्रिपाठी को कवयित्री मधुमिता शुक्ला हत्‍याकांड में सजा हुई है

गोरखपुर : नौतनवा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने मंगलवार की रात को एक होटल में दूसरी बार शादी की। अमन मणि ने मध्य प्रदेश की ओशिन पांडेय से शादी की। वहीं यह आयोजन छोटा और निजी रहा। विधायक की बहनें और अन्य रिश्तेदार शादी में शरीक हुए।

मधुमिता शुक्ला की हत्याकांड में सजायाफ्ता 

गौरतलब है कि उनके माता-पिता अमर मणि त्रिपाठी और मधु मणि त्रिपाठी कवयित्री मधुमिता शुक्ला की हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। अमन मणि त्रिपाठी ने पहले सारा सिंह से शादी की थी। जिनकी हत्या जुलाई 2015 में एक दुर्घटना में कर दी गई थी।

फिलहाल जमानत पर बाहर

हत्या के आरोपी अमन मणि इस मामले में सीबीआई ट्रायल का सामना कर रहे हैं। वह फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। इससे पहले वह लखनऊ में एक व्यवसायी के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर