चल रहा था चोर-सिपाही का खेल, खिलौना समझ BJP नेता के बेटे ने चला दी लोडेड रिवॉल्वर, बच्चे की मौत

देश
भाषा
Updated Jul 31, 2022 | 21:41 IST

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

kanpur, up, crimes news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • करारी कस्बा का केस, भाजपा के संजय जायसवाल का बेटा खेल रहा थे गेम
  • 11 वर्षीय बच्चे के सीने में जा लगी गोली, मौके पर ही हो गई मौत
  • बीजेपी के जिला महामंत्री सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के करारी क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से बच्चों के खेल-खेल में गोली चल गई। घटना के दौरान 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गयी। इस मामले में रविवार की शाम नेता सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गयी है। 

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने यहां बताया कि शनिवार की शाम को करारी थाना क्षेत्र के करारी कस्बा निवासी भाजपा के जिला महामंत्री संजय जायसवाल के घर में उनका बेटा और पड़ोसियों के बच्चे चोर-सिपाही का खेल खेल रहे थे।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान जायसवाल का लगभग 11 वर्षीय पुत्र घर में लोड कर रखी पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर उठा लाया और खेल-खेल में ही उससे रिवाल्वर चल गई, जो पड़ोसी रामेश्वर प्रसाद वर्मा के 11 वर्षीय बेटे अनंत के सीने में जा लगी, इस घटना में अनंत की मौके पर ही मौत हो गई।

सिंह ने बताया कि घटना में मृतक अनंत के पिता की तहरीर पर भाजपा के जिला महामंत्री संजय जायसवाल, उनके बेटे वेदांत, भतीजे नित्यम व संजय जायसवाल की भाभी के विरुद्ध आज शाम हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया, मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर