'ममता बनर्जी हैं पीएम मोदी का विकल्प', TMC सांसद ने राहुल गांधी को चेहरा मानने से किया इनकार!

Mamata vs PM Modi: तृणमूल कांग्रेस ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को विपक्ष का चेहरा मानने से इन्कार करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को पीएम मोदी का विकल्प बताया।

Mamata vs PM Modi
ममता बनर्जी बनाम पीएम मोदी  

मुख्य बातें

  • टीएमसी ने कहा कि पीएम मोदी का वैकल्पिक चेहरा बनने में राहुल गांधी विफल रहे हैं
  • तृणमूल कांग्रेस ने अपने मुखपत्र के संपादकीय में भी मोदी का विकल्प ममता को बताया है
  • टीएमसी नेता की तरफ से आए इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) होने में अभी काफी वक्त है लेकिन विपक्ष अभी से मोदी सरकार (Modi Govt) के विकल्प की कवायद में जुटा है और इसके लिए अक्सर इन दलों में एकता की बातें सामने आती रहती हैं, ऐसे ही एक दावे की उस वक्त हवा निकलती दिखी जब तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को विपक्ष का चेहरा मानने से इन्कार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) चेहरा हैं।

टीएमसी ने कहा कि पीएम मोदी का वैकल्पिक चेहरा बनने में राहुल गांधी विफल रहे हैं, इसलिए ममता को ही विपक्ष का नेतृत्व करना चाहिए। हालांकि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस ने तृणमूल कांग्रेस के दावे को ज्यादा महत्व देने से इनकार करते हुए कहा कि यह अनुमान लगाना जल्दबाजी होगी कि मोदी का वैकल्पिक चेहरा कौन बनेगा।

मुखपत्र के संपादकीय में भी मोदी का विकल्प ममता को बताया है

तृणमूल कांग्रेस ने अपने मुखपत्र के संपादकीय में भी मोदी का विकल्प ममता को बताया है कोलकाता में हुई तृणमूल कांग्रेस की आंतरिक बैठक में यह बात सामने आई। तृणमूल के सीनियर लीडर सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा कि हम कांग्रेस के बगैर गठबंधन की बात नहीं कर रहे हैं मैं काफी लंबे समय से राहुल गांधी को देख रहा हूं उन्होंने अभी तक खुद को मोदी के विकल्प के तौर पर विकसित नहीं किया है पूरा देश ममता को चाहता है। 

टीएमसी नेता के इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है

जहां विपक्षी दलों के एक साथ आने की अटकलें तेज हो रही हैं, तो ऐसे समय में टीएमसी नेता के इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है और इससे आपस में रार और बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। गौर हो कि बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद टीएमसी का इस बात पर जोर दिया था कि 2024 चुनाव में कांग्रेस अगुवा नहीं, साथ लड़ने वाला योद्धा है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर