'झूठी एफआईआर हमें तोड़ नहीं सकती', रिया के एफआईआर पर श्वेता सिंह का जवाब

Shweta Singh Kirti: सूत्रों के मुताबिक रिया ने प्रियंका सिंह पर सुशांत को दवाएं देने का आरोप लगाया है। वहीं, सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि जांच को भटकाने के लिए रिया पैंतरेबाजी कर रही है।

Sushant Singh's sister shweta singh kirti tweets on Rhea chakraborty FIR
रिया चक्रवर्ती के एफआईआर पर सुशांत की बहन का पलटवार।  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है
  • रिया का आरोप है कि प्रियंका ने सुशांत को दवा देने के लिए 'गलत पर्चे' का इस्तेमाल किया
  • सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने कहा कि 'झूठी एफआईआर' उन्हें तोड़ नहीं सकती

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ रिया चक्रवर्ती की तरफ से बांद्रा पुलिस में केस दर्ज कराए जाने पर श्वेता सिंह कीर्ति ने जवाब दिया है। श्वेता सिंह ने मंगलवार को कहा कि 'झूठी एफआईआर' उन्हें तोड़ नहीं सकती। उन्होंने रिया की ओर से दर्फ कराई गई एफआईआर को 'फर्जी' बताया है। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग रैकेट की जांच कर रहा है। सोमवार को पूछताछ के बाद रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची और सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया। 

दवाओं के लिए गलत पर्चे के इस्तेमाल का आरोप
सूत्रों के मुताबिक रिया ने प्रियंका सिंह पर सुशांत को दवाएं देने के लिए 'गलत पर्चे' का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। वहीं, सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि जांच को भटकाने के लिए रिया पैंतरेबाजी कर रही है। वह नहीं चाहती कि सुशांत के परिवार को इस मामले में न्याय मिले। प्रियंका सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराए जाने के बाद श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'झूठी एवं फर्जी एफआईआर हमें तोड़ नहीं सकती।' 

प्रियंका, डॉक्टर की भूमिका की जांच की मांग
बता दें कि रिया ने अपनी शिकायत में प्रियंका सिंह पर सुशांत को दवा देने के लिए 'डॉक्टर के गलत पर्चे' का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। रिया का यह भी आरोप है कि प्रियंका सिंह की ओर से उपलब्ध कराई गई दवाओं के सेवन के पांच दिन बाद सुशांत सिंह की मौत हो गई। रिया का कहना है कि इस मामले में राम मनोहर लोहिया के अस्पताल डॉक्टर तरुण कुमार, प्रियंका सिंह और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा, 'प्रियंका सिंह, डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य की भूमिका की जांच करना जरूरी हो जाता है। इस बात की जांच होनी चाहिए कि इन्होंने सुशांत सिंह को दवा का गैर-कानूनी पर्चा क्यों दिया?'

ड्रग रैकेट की जांच कर रहा है एनसीबी
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग रैकेट की जांच कर रहा है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती एवं सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है जबकि रिया से पूछताछ जारी है। पूछताछ में शौविक एवं मिरांडा ने बताया है कि वे रिया के कहने पर ही ड्रग खरीदते थे। इससे पहले दो दिन की अपनी पूछताछ में एनसीबी ने रिया को उनके वाट्सअप चैट एवं लोकेशन दिखाया जिसमें ड्रग के बारे में कई लोगों के साथ बातचीत की गई है। 
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर