जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट विमान की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग, कैबिन में आने लगा था धुंआ

जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट विमान की आज दिल्ली एयरपोर्ट पर आपातकाली लैंडिंग करानी पड़ी। विमान की केबिन में धुंआ आने के बाद यह लैंडिंग हुई।

SpiceJet aircraft returns to Delhi Airport after crew noticed smoke in the cabin
जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट विमान की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग, कैबिन में आने लगा था धुंआ  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • दिल्ली में स्पाइसजेट के विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग
  • विमान के केबिन से धुंआ आने के बाद चालक दल ने कराई लैंडिंग
  • विमान में सवार सभी यात्रियो को सुरक्षित उतारा गया

नई दिल्ली: दिल्ली से जबलपुर जाने जा रहे एक स्पाइसजेट विमान की आज सुबह दिल्ली हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल चालक दल ने 5000 फीट से गुजरते हुए विमान के केबिन में धुआं देखा जिसका वीडियो भी सामने आया है इसके बाद वापस विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर लाया गया और यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया। विमान में साफ देखा जा रहा है कि अंदर धुंआ आ रहा है और यात्री मैगजीन के जरिए उसे हटा रहे हैं। स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने कहा कि सभी यात्री दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से विमान से उतर गए हैं।

तीन साल बाद अब टेकऑफ के लिए जेट एयरवेज तैयार, डीजीसीए ने भी दी हरी झंडी

कुछ समय पहले पटना में हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

कुछ समय पहले ही दिल्ली जाने वाले स्पाइसजेट के विमान के पटना हवाई अड्डे (Airport) पर एक इंजन में आग लग गई थी. जैसे ही इस बात की जानकारी मिली विमान को तुरंत ही आपातकाल लैंडिंग (Emergency Landing) के लिए पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया था। उड़ान के दौरान विमान (वीटी-एसवाईजेड) की चपेट में पक्षी आ गया। फ्लाइट एसजी 723 की पायलट इन कमांड (पीआईसी) कैप्टन मोनिका खन्ना ने प्रभावित इंजन को बंद कर दिया और इस आपातकालीन लैंडिंग में सभी को बिना नुकसान पहुंचाए पटना वापस लौट गया।

Fire In Spicejet: पटना से दिल्ली आ रहे स्पाइसजेट विमान में आग, चश्मदीदों से सुनिए पूरी घटना के बारे में, कैसा था मंजर-VIDEO
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर