Fire In Spicejet: पटना से दिल्ली आ रहे स्पाइसजेट विमान में आग, चश्मदीदों से सुनिए पूरी घटना के बारे में, कैसा था मंजर-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 19, 2022 | 15:13 IST

Spice Jet Plane fire: पटना से दिल्ली के लिए उड़े स्पाइसजेट विमान में आग लग गई, उस वक्त फ्लाइट में 185 यात्री सवार थे सभी सुरक्षित हैं, उन्हीं की जुबानी सुनिए क्या हुआ था।

SpiceJet PLANE FIRE
दिल्ली आ रहे स्पाइसजेट विमान में आग, चश्मदीदों ने बताया मंजर 

Spice Jet Plane Fire Eyewitnesses: पटना ( Patna) से दिल्ली के लिए जा  रहे स्पाइस जेट के विमान में आग लग गई, इस विमान में 185 यात्री सफर कर रहे थे और आग लगने की खबर के बाद से उनकी जान पर बन आई थी, मगर समय रहते सुरक्षात्मक कदम उठा लिए गए और सभी यात्री सुरक्षित हैं।

गौर हो कि पटना में संडे को स्पाइस जेट के विमान के एक इंजन में टेकऑफ के दौरान आग लग गई। आग लगने के बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई। स्पाइस जेट का ये विमान पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भर रहा था।  घटना के बारे में बताते हुए पटना हवाई अड्डे के निदेशक ने कहा कि पटना से दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक इंजन में आग लगने की सूचना मिली थी। उड़ान सुरक्षित रूप से उतर गई और सभी 183 यात्री और दो बच्चे सुरक्षित रूप से उतर गए।

विमान में सवार चश्मदीदों ने उस वक्त का मंजर बयां किया

यात्रियों में से एक ने कहा कि जब से पटना से 12.30 बजे उड़ान भरी, उन्हें लगा कि विमान में कुछ गड़बड़ है। वहीं एक अन्य यात्री ने कहा कि यात्रा के दौरान विमान के अंदर की रोशनी टिमटिमाने लगी, जिससे हमें लगा कि उड़ान के समय से ही कुछ गड़बड़ है। ये पूरी तरह से स्पाइसजेट की लापरवाही है। पटना के बिहटा एयरफोर्स स्टेशन पर इमरजेंसी लैंडिंग करने से पहले ये लगभग 25 मिनट तक हवा में रहा।

आग लगने का कारण तकनीकी खराबी!

वहीं पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा विमान में आग लगने के बारे में जिला और हवाईअड्डा अधिकारियों को सूचित करने के बाद दिल्ली जाने वाली उड़ान पटना हवाई अड्डे पर लौट आई थी। सभी 185 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है। आग लगने का कारण तकनीकी खराबी है इंजीनियरिंग टीम आगे विश्लेषण कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर