Urmila Matondkar: शिवसेना नेता उर्मिता मातोंडकर भी आई कोरोना की चपेट में, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Urmila Matondkar Tests Covid Positive: फिल्म अभिनेत्री और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। उर्मिला मातोंडकर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Shivsena leader and Actor Urmila Matondkar tests positive for COVID19
Mumbai: शिवसेना नेता उर्मिता मातोंडकर हुईं कोरोना पॉजिटिव 
मुख्य बातें
  • शिवसेना नेता उर्मिता मातोंडकर भी हुईं पॉजिटिव
  • उर्मिला मातोंडकर ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी, बताया घर पर ही हैं क्वारंटीन
  • पिछले चौबीस घंटों में देश में सामने आए हैं 12 हजार से अधिक मामले

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री और शिवसेना की नेता उर्मिला मातोंडकर ने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और वह फिलहाल क्वारंटीन में रह रही हैं। इस बात की जानकारी खुद उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर दी है। 47 वर्षीय उर्मिला ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हूं। मैं ठीक हूं और घर पर पृथकवास में रह रही हूं। मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से तत्काल जांच कराने का आग्रह करती हूं। और आप सभी लोगों से यह भी अनुरोध है कि दीपावली के दौरान अपना ध्यान रखें।’

शनिवार को ही आए थे 301 नए मामले

शनिवार को मुंबई में कोविड-19 के 301 नए मामले सामने आए और तीन लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही शहर में कोरोना वायरस के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7,55,632 और मृतकों की संख्या बढ़कर 16,244 हो गई। शहर में 3,966 मरीजों का उपचार चल रहा है। उर्मिला ने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थीं। पिछले साल वह शिवसेना में शामिल हो गईं।

पिछले 24 घंटे में सामने आए 12 हजार से अधिक केस

आपको बता दें कि बीते चौबीस घंटे में देश में 12,830 नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में 14,667 कोविड रोगी ठीक हुए जबकि स्वस्थ होने वालों की कुल संख्या 3,36,55,842 हो चुकी है। भारत में वर्तमान में 1,59,272 सक्रिय मामले हैं जो 247 दिनों में सबसे कम हैं। साप्ताहिक पॉजिटिविटी दर वर्तमान में 1.18 प्रतिशत है जो पिछले 37 दिनों से 2 प्रतिशत से कम है। एक तरफ कई राज्यों में कोरोना के मामले लगातार कम हुए हैं वहीं कुछ राज्य ऐसे हैं जहां फिर से नए कोविड मामले सामने आने लगे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर