Javed Shabana meet Mamata: गीतकार जावेद अख्तर और शबाना दिल्ली में मिले  "दीदी" से, जानें क्या बातें हुईं 

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 29, 2021 | 19:01 IST

Shabana Azmi and Javed Akhtar News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली के दौरे पर हैं और यहां पर वो कई पार्टियों के नामचीन लोगों से मिल रही हैं वो जावेद अख्तर और शबाना आजमी से भी मिलीं।

Javed Akhtar Shabana meet Mamata
जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने ममता से मुलाकात की  

नई दिल्ली:  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पांच दिन के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आई हैं यहां पर उनका काफी व्यस्त शिड्यूल हैं और वो पीएम मोदी के अलावा कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मुलाकात कर चुकी हैं वहीं गुरूवार को वो केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मिलीं, आज उनसे मुलाकात करने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar ) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी पहुंचे।

गौर हो कि बंगाल चुनाव जीतने के बाद ममता बनर्जी पहली बार दिल्ली आईं हैं उनसे शाम पांच बजे जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने मुलाकात की और कुछ अहम बातें कीं।

मुलाकात के बाद जावेद अख्तर ने कहा देश का मिजाज बदलाव का है, देश को बदलाव की जरूरत है, दिल्ली में दंगे हो चुके हैं। यह दुर्भाग्य की बात है, देश में डर का माहौल है ये जाना चाहिए। हालांकि वह इस सवाल को टालते हैं कि मोर्चे का नेतृत्व कौन करेगा। बंगाल मॉडल एक उदाहरण है.. इसमें कोई शक नहीं कि देश में खेला होबे होगा।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जावेद अख्तर ने कहा कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनेंगी या नहीं इससे ज्यादा जरूरी ये है कि कैसा देश चलना चाहिए, किस तरह की डेमोक्रेसी हो, अब भी अच्छी है पर और अच्छी होनी चाहिए। इससे पहले ममता बनर्जी  और केजरीवाल के बीच दिल्ली में मुलाकात हुई थी इस मुलाकात को विपक्षी दलों को एक साथ लाने की मुहिम के तौर पर देखा जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर