शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम के पढ़े कसीदे, कहा- 2024 में मोदी को हराना मुश्किल,सामने कोई विपक्षी चेहरा नहीं

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 14, 2021 | 18:40 IST

Sanjay Raut News:शिवसेना सांसद संजय राउत का कहना है कि 2024 चुनाव में बिना किसी बड़े चेहरे के नरेंद्र मोदी को हराना मुश्किल होगा हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि शरद पवार प्रधानमंत्री मोदी को मुकाबला दे सकते हैं

SANJAY RAUT_PM MODI
शिवसेना सांसद संजय राउत कई मौकों पर पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं 

मुख्य बातें

  • उद्धव ठाकरे ने हाल ही में दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी
  • राउत ने कहा कि मोदी के सामना करने के लिए विपक्ष के पास कोई बड़ा चेहरा नहीं है
  • राउत बोले-मोदी के सामने शरद पवार सही विकल्प हैं,  राहुल गांधी एक बड़े कांग्रेस नेता 

नई दिल्ली: बीजेपी और शिवसेना के आपसी संबधों के खट्टे-मीठे अनुभवों से सभी वाकिफ हैं कभी महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी रही शिवसेना ने बाद में नाता तोड़ लिया था लेकिन एक बार फिर लगता ये सामान्य हो सकते हैं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, शिवसेना सांसद संजय राउत कई मौकों पर पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं, एक बार फिर राउत ने कहा है कि '2024 चुनाव में बिना किसी बड़े चेहरे के नरेंद्र मोदी को हराना मुश्किल होगा।' 

राउत का ये बयान काफी अहम माना जा रहा है, राउत ने कहा कि मोदी के सामना करने के लिए विपक्ष के पास कोई बड़ा चेहरा नहीं है उन्होंने कहा कि जब तक विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं आता है, तब तक कोई मौका ही नहीं है वहीं उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के मुकाबले के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार सबसे सही उम्मीदवार हैं।

शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान की टाइमिंग उस वक्त सामने आई है  जब बीते दिन ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की है माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर समूचे विपक्ष को एकजुट करने की कोशिशों में लगे हुए हैं। 

प्रशांत किशोर और शरद पवार की कई मुलाकातें हुईं

वहीं हाल ही में प्रशांत किशोर और शरद पवार की कई मुलाकातें हुई थीं प्रशांत की इन मुलाकातों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट विपक्ष बनाने की कोशिशों के तौर पर देखा जा रहा है। गौर हो कि कुछ समय पहले महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नई दिल्‍ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। शिवसेना सांसद संजय राउत ने प्रशांत किशोर पर भी अपने विचार व्‍यक्‍त किए हैं उन्‍होंने कहा कि पीके ने हालिया बंगाल चुनावों में अच्‍छा काम किया है, ऐसा तृणमूल कांग्रेस का कहना है उनका कहना है कि पीके देश के विपक्ष को साथ लाने में बड़ा योगदान कर सकते हैं। 


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर