'अल्लाह ने तय कर दिया है, इन जालिमों का खात्मा होगा, हम जरिया बनेंगे' [VIDEO]

देश
रामानुज सिंह
Updated Feb 05, 2020 | 19:04 IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने AAP विधायक अमानतउल्लाह खान का एक वीडियो ट्वीट किया।

AAP MLA Amanatullah Khan
AAP MLA Amanatullah Khan  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए मतदान आठ फरवरी को होने वाले हैं। मुख्य मुकाबला बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच है। दोनों पार्टियों वोटरों को लुभाने के लिए जीतोड़ कोशिश कर रही हैं। इस क्रम में एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं। मंगलवार को सीएए के खिलाफ शाहीन बाग में  किए जा रहे प्रदर्शन स्थल पर फायरिंग करने वाले को बारे में पुलिस ने कुछ तस्वीरें जारी कीं। जिसमें फायरिंग करने वाला कपिल गु्र्जर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और आतिशी के साथ नजर आ रहा है। हालांकि बाद में गुर्जर के पिता ने कहा कि हमारा ना तो बीजेपी के साथ ना ही आम आदमी पार्टी के साथ  कोई रिश्ता है। अब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने AAP विधायक अमानतउल्लाह खान का एक वीडियो ट्वीट कर केजीवाल पर निशाना साधा।

संबित पात्रा ने वीडियो के साथ ट्वीट किया, जिसमें अमानतउल्लाह खान कह रहा है, 'अल्लाह ने तय कर दिया है की इन जालिमों का खात्मा होगा, हम शरिया बनेंगे, कहीं न कहीं से शुरुआत तो होती ही है' साथ ही पात्रा ने लिखा, AAP का अमानतउल्लाह खान, दोस्तों ये हैं AAP के विचार, अब जरा आप भी सोचिए सब अल्लाह ही तय करेंगे या आप भी कुछ तय करेंगे? आप शरिया बनना चाहते है या नहीं?

वीडियो में अमानतउल्लाह खान कहा कि अल्लाह ने तय कर लिया कौन बादशाह होगा, किसकी फतह होगी, अल्लाह ने तय कर लिया किसको इज्जत मिलेगी। हमारी क्या हैसियत है? सब कुछ अल्लाह ने तय किया है। वीडियो के अनुसार अमानतउल्लाह खान कह रहे हैं इस जुल्म का खात्मा इंसाअल्लाह ओखला से होगा, जामिया से होगा, हम जरिया बनेंगे। शुरुआत हो गई है। शाहीन बाग ने दुनिया को जगाने का काम किया है। नीचे आप खुद पूरा वीडियो सुनिए...

एक फरवरी को शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल पर गोलियां चलाने वाला कपिल गुर्जर को आप का सदस्य बताए जाने के बाद बीजेपी और एएपी में वाकयुद्ध छिड़ गया। भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर देश की सुरक्षा के साथ खेलने का आरोप लगाया जबकि आप ने उस पर पलटवार करते हुए कहा कि भगवा पार्टी गंदी राजनीति कर रही है। कपिल के चाचा ने कहा कि मुझे पता नहीं कि कहां से ये फोटो आ रहे हैं। मेरे भतीजे कपिल का किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है और न ही मेरे परिवार के किसी भी सदस्य का।

केजरीवाल ने कहा कि शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शन स्थल पर गोली चलाने वाला व्यक्ति यदि उनकी पार्टी से संबंधित है तो उसे दोगुनी सजा दी जानी चाहिए। केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया जान चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं अमित शाह से आग्रह करना चाहता हूं कि वे राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता न करें। उन्होंने कहा कि जो भी कानून एवं व्यवस्था बिगड़ने के लिए जिम्मेदार है उसे सख्त सजा दी जानी चाहिए।

 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर