'मैं जिंदा आ गया'; PM मोदी के बयान पर चन्नी का पलटवार- कोई पत्थर नहीं लगा, कोई गोली नहीं चली

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है और उन्हें किसी तरह का कोई खतरा नहीं था।

Charanjit Singh Channi
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी 
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का आपत्तिजनक बयान
  • रैली के दौरान पूछा- क्या प्रधानमंत्री को लगी गोली
  • बीजेपी ने बयान को बताया शर्मनाक

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में सीधे पीएम मोदी पर हमला बोला है। चरणजीत चन्नी ने पलटवार करते हुए कहा है कि पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई और उन्हें किसी तरह का कोई खतरा नहीं था। चन्नी ने कहा कि उनकी इंटेलिजेंस ने बताया कि आगे सड़क पर कुछ लोग आकर बैठे हुए हैं। आपको किसी दूसरे रास्ते से या हेलीकॉप्टर से जाना होगा, वो (पीएम) मुड़ गए और बठिंडा एयरपोर्ट पर जाकर हमारे वित्त मंत्री से कहते हैं कि जाकर चन्नी जी से कह देना कि मैं जान बचाकर आ गया। 

इसके आगे सीएम चन्नी ने कहा कि ओ यार कोई खतरा हुआ नहीं, आप इतनी जिम्मेदार पोस्ट के बंदे हो आपके पास कोई बंदा नहीं आया, कोई नारा नही लगा, कोई पत्थर नहीं लगा, कोई खरोंच नहीं आई, कोई गोली नहीं चली। कौनसी बात की जान बचा कर आ गए? मैं इस बात पर हैरान हूं। 

पीएम की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर चन्नी के दिए इस बयान के बाद बवाल मचा हुआ है। अब बीजेपी और कांग्रेस इस मामले को लेकर आर पार की लड़ाई के मूड में दिख रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि देश के प्रधानमंत्री के प्रति एक राज्य के मुख्यमंत्री की यह भाषा? कौन से अहंकार और गुरूर में डूबे हुए हैं ये लोग? पीएम के लिए तू, तड़ाक, गोली, बंदूक, पत्थर.. की यह भाषा! प्रधानमंत्री के प्रति ये वही नफरत भरी भाषा और मानसिकता है जिसको गांधी परिवार ने पाला पोसा हुआ है।शर्मनाक!

'अपने सीएम को थैंक्स कहना, मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया' पीएम मोदी ने अधिकारियों से कही ये बात 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने इसे बीजेपी की पंजाबियों के खिलाफ नफरत करार दे दिया और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इस पूरी भाजपा को पंजाब से ऐसी नफरत क्यों है भाई? वहां के लोगों से, उनके जज्बे से, उनके खान पान से और अब उनकी बोली से भी बैर? पंजाब इस देश का गौरव है, साहसी स्तम्भ है। सियापा बंद करो, पंजाबियां नाल प्यार करो!

'खतरा तो था, पाकिस्तानी ऑर्टिलरी की रेंज में थे प्रधानमंत्री मोदी', कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बड़ा बयान

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर