पंजाब में किसानों ने बीजेपी विधायक को पीटा, पूरे कपड़े फाड़े और चेहरे पर पोती कालिख

देश
किशोर जोशी
Updated Mar 27, 2021 | 20:13 IST

पंजाब में एक ऐसा वाकया सामने आया है जो शर्मसार करने वाला है। यहां एक बीजेपी विधायक को किसानों ने किसानों ने पीटा बल्कि उसके कपड़े तक फाड़ दिए।

Punjab BJP MLA Arun Narang, some other party leaders thrashed in Malout town
पंजाब में किसानों ने बीजेपी विधायक को पीटा, कपड़े फाड़े 

मुख्य बातें

  • भाजपा विधायक के साथ पंजाब के मालोट कस्बे में हुई पिटाई
  • किसान नेताओं ने जमकर की बीजेपी एमएलए अरुण नारंग की पिटाई
  • विधायक के चेहरे पर कालिख पोती, कपड़े फाड़े

पंजाब: नए कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले चार महीन से भी अधिक समय से किसान दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब से शुरू होकर यह आंदोलन अब यूपी, हरियाणा सहित कुछ और राज्यों में भी फैल गया है। किसान लगातार एक ही मांग पर अड़े हैं कि तीनों कृषि कानूनों को निरस्त किया जाए। इन सबके बीच नाराज किसानों ने आज यानि शनिवार को पंजाब के मालोट शहर में एक भाजपा विधायक की जमकर पिटाई कर दी।

जमकर की पिटाई
अबोहर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अरुण नारंग शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने पहुंचे थे जो पंजाब सरकार के खिलाफ थी। जैसे ही वह वहां पहुंचे तो किसानों ने उन्हें घेर लिया और स्याही फेंक दी तथा लात घूसों से पिटाई करने लगे। इतना ही नहीं इन उपद्रवी किसानों ने विधायक के कपड़े तक फाड़ दिए और जैसे- तैसे सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाला।

पंजाब भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य वरूण पुरी ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीजेपी के अबोहर विधायक अरुण नारंग जी के साथ पार्टी के दो अन्य नेताओं के साथ मलोट कस्बे में मारपीट की गई। लोकतांत्रिक राज्य में जन प्रतिनिधि पर हमला दंडनीय और बेशर्म अपराध है। मैं तत्काल आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं।'

वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस नारंग को बचा रही है लेकिन किसान लगातार उन्हें पीट रहे हैं। नारंग का कुर्ता- पयजामा दोनों फट गया है। इस दौरान कुछ आवाजें आ रही हैं और उपद्रवी किसान विधायक नारंग को गाली देते हुए सुने जा सकते हैं। खबर के मुताबिक विधायक को चोट लगने के अलावा एक पुलिस अधिकारी भी चोटिल हुआ है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर