AAP सांसद भगवंत मान का दावा- BJP नेता ने दिया पैसे और मोदी कैबिनेट में पद का ऑफर

आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान ने दावा किया है कि बीजेपी के एक बहुत वरिष्ठ नेता ने चार दिन पहले मुझे फोन करके AAP को छोड़ने के लिए कहा। उन्होंने मुझे मेरी पसंद के पोर्टफोलियो के साथ मोदी कैबिनेट में पद और पैसे की पेशकश की।

Bhagwant Mann
भगवंत मान  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के अध्यक्ष भगवंत मान ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (AAP) के एक वरिष्ठ नेता ने उन्हें अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले BJP में शामिल होने के लिए पैसे और मोदी कैबिनेट में जगह देने की पेशकश की है। मीडिया को संबोधित करते हुए संगरूर के सांसद ने खरीद-फरोख्त के लिए भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें खरीदा नहीं जा सकता। भाजपा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है और मान को चुनौती दी है कि वह जिस नेता का जिक्र कर रहे हैं उसका नाम सार्वजनिक करें।

भगवत मान ने कहा कि मुझे बीजेपी के एक बड़े नेता की तरफ से AAP छोड़ने पर पैसे और मोदी कैबिनेट में मंत्री पद की ऑफर दी गई। मैंने कहा मैं मिशन पर हूं, कमीशन पर नहीं। भाजपा के पास इतने पैसे नहीं है कि वो भगवंत मान को खरीद सकें। लोगों ने मुझ पर और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जो विश्वास जताया है, उसे भाजपा खरीदने की कोशिश कर रही है

गोवा, पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश का उदाहरण देते हुए मान ने आरोप लगाया कि भाजपा अपनी राजनीति को अन्य पार्टियों के नेताओं के इर्द-गिर्द खड़ा कर रही है। 

भाजपा के पंजाब महासचिव सुभाष शर्मा ने इसे मान की सुर्खियों में बने रहने की कोशिश करार दिया। उन्होंने कहा कि मैं मान को चुनौती देता हूं कि उस भाजपा नेता का नाम उजागर करें ताकि सच्चाई लोगों के सामने हो, लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि झूठे आरोप लगाना और फिर छिपाना आप का स्वभाव है। अरविंद केजरीवाल ने वही किया, मानहानि के मामले दर्ज होने के बाद वह माफी मांगेंगे। 

मान ने कहा कि पंजाब में भाजपा का कोई आधार नहीं है और उनकी सभाओं और रैलियों में बहुत कम लोग आते हैं। ये वो पार्टी है, जिसने 750 किसानों की हत्या की है, जिसने लखीमपुर खीरी में किसानों को कीड़ों की तरह कुचल दिया है। इन्होंने किसानों को आतंकवादी घोषित किया, किसानों को एक साल से दिल्ली की सीमाओं पर बैठाया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर