Pune Fire:पुणे के 'फैशन स्ट्रीट मार्केट' में लगी भीषण आग, करीब 400 से ज्यादा दुकानें जलकर हुईं खाक- VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Mar 27, 2021 | 06:42 IST

Pune Fire Update:पुणे के फेमस फैशन स्ट्रीट बाजार में शुक्रवार देर रात आग लगने के बाद वहां तकरीबन 400 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक हो गईं, मौके पर राहत के कार्य किए जा रहे हैं।

Pune Fire News
आग जल्दी ही पूरे इलाके में फैल गयी जिसपर बाद में काबू पाया गया  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • पुणे के 'फैशन स्ट्रीट मार्केट' में भीषण आग से 400 से ज्यादा दुकानें खाक
  • पुणे का फैशन स्ट्रीट शॉपिंग के लिए लोगों की खासी पसंदीदा मार्केट है
  • यहां दुकानें काफी घने तरीके से बसी हुई हैं जिसके चलते आग तेजी से फैली 

महाराष्ट्र से आग (Fire)की बड़ी खबर सामने आई है यहां के पुणे स्थित फैशन स्ट्रीट बाजार (Pune's Fashion Street market) में शुक्रवार देर रात लगभग 400 से ज्यादा दुकानों में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र के बाजार में शुक्रवार देर रात आग लगने के बाद यहां का फैशन स्ट्रीट बाजार लगभग पूरी तरह से नष्ट हो गया। बताया जा रहा है तमाम दुकानें जलकर राख हो गईं, क्योंकि यह आग जल्दी ही पूरे इलाके में फैल गयी थी।

कहते हैं कि देर रात लगी आग बड़ी तेजी से फैलती चली गई सूचना पर फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। अचानक लगी आग से पूरी फैशन स्ट्रीट जल गई फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

घटना में किसी प्रकार की जनहानि की अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है आग की भयावहता  इतनी ज्यादा थी कि पूरी की पूरी फैशन स्ट्रीट की दुकानें जलकर कुछ ही देर में खाक हो गईं।

पुणे का फैशन स्ट्रीट शॉपिंग के लिए लोगों की खासी पसंदीदा मार्केट

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रात करीब 9 बजे के आस पास यह आग लगी जिसके बाद वहां हड़कंप मचा और फायर ब्रिगेड को खबर की गई उसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां और 4 टैंकर पहुंचे जिनकी मदद से और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया, घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है। गौर हो कि पुणे का फैशन स्ट्रीट खासा मशहूर बाजार और शॉपिंग के लिए लोगों की खासी पसंदीदा मार्केट है यहां दुकानें काफी घने तरीके से बसी हुई हैं जिसके चलते आग को फैलने में देर नहीं लगी।

वीडियो साभार- Faizan Choudhari_You Tube

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर