Priyanka Gandhi Isolate:'कोरोना' के संदेह के चलते प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद को किया 'आइसोलेट'

Priyanka Gandhi Health News: देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है इस बीच खबर है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कोरोना के संदेह के चलते खुद को isolate कर लिया है।

priyanka gandhi isolate
प्रियंका गांधी ने खुद को किया 'आइसोलेट' 

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने कोविड-19 के संदेह के चलते खुद को अलग (isolate) कर लिया है। दरअसल प्रियंका गांधी ने अपने में एक सदस्य और उनके एक कर्मचारी के रविवार को कोविड-19 टेस्ट (Covid-19) में पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये कदम उठाया है। हालांकि जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इससे पहले हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा अपने जन्मदिन के मौके पर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके आवास पर न आने की सलाह दी है।

कांग्रेस सांसद ने पार्टी के कार्यकताओं से कहा कि अपने क्षेत्र में ही मानव-सेवा का काम करें। वहीं उनके लिए सबसे बड़ा उपहार होगा। मंगलवार को दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन है।

इससे पहले रविवार को दीपेंद्र हुड्डा कहा था, कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजि़टिव आयी है। कोरोना संक्रमित होने पर डॉक्टरों की सलाह अनुसार पर मैं फिलहाल अपने निवास पर आइसोलेट हो गया हूं। जो साथी पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए उनसे अनुरोध है कि कृपया टेस्ट करवाएं।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पीड़ितों की बढ़चढ़ कर मदद की थी

हालांकि कोविड-19 की दूसरी लहर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पीड़ितों की बढ़चढ़ कर मदद की थी। मरीजों को अस्पताल में बेड दिलवाने, दवाईयां, ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने में पार्टी लाइन से आगे बढ़कर काम किया था।

देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है

ओमिक्रॉन के मामले भी दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। देश में अब तक कुल 1700 ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं देश की राजधानी दिल्ली, महाराष्ट्र और केरल में सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार अब तक 639 लोग डिस्चार्ज भी हो चुके हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में ओमिक्रॉन के 351 नए मामले दर्ज हुए हैं। वहीं कुल कोरोना मामलों में भी जबरदस्त इजाफा देखा गया है। पिछले 24 घंटों 4100 नए मामले सामने आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर