Patra Chwal Scam: ईडी की गिरफ्त में Sanjay Raut,संजय राउत झुकेंगे नहीं, ED रूकेगी नहीं!

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 31, 2022 | 21:25 IST

Patra Chawl Land Scam: प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन के एक मामले में शिवसेना के नेता एवं सांसद संजय राउत के मुंबई स्थित आवास पर रविवार को छापा मारा।

Patra Chawl Land Scam Case Update
संजय राउत के घर पर घंटो छापेमारी की उसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया 

Patra Chawl Land Scam Case Update: पात्रा चॉल भूमि घोटाले  (Patra Chawl) मामले में ED की शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के घर पर सुबह 7 बजे से पूछताछ जारी है। पूछताछ के बाद राउत को ED गिरफ्तार कर के ऑफिस भी ले कर गई। घर से बाहर आकर राउत ने कहा कि ये सब महाराष्ट्र और शिवसेना को कमजोर करने के लिए किया जा रहा है इसके अलावा बोले कि संजय राउत झुकेगा नहीं।

गौर हो कि पात्रा चॉल भूमि घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता संजय राउत के घर पर घंटो छापेमारी की उसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया। हालांकि उनका कहना है कि मैं दिवंगत बालासाहेब ठाकरे की सौगंध खाता हूं कि मेरा किसी घोटाले से कोई संबंध नहीं है।

संजय राउत रविवार को हिरासत में ले लिए गए

जमीन घोटाला से जुड़े मामले में दिन भर चली रेड के बाद शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत रविवार को हिरासत में ले लिए गए। प्रवर्तन निदेशालय का दस्ता जब उन्हें घर से उठाने पहुंचा, तो वह सहयोग करते हुए साथ आए। हालांकि, इस दौरान राउत के तेवर बरकरार दिखे। वह घर से नीचे आने के बाद गले में लटका भगवा रंग का पटका या गमछा हाथ उठाकर लहराने लगे। बाद में उन्होंने समर्थकों को विक्ट्री पोज भी दिया। 

 संजय राउत ने कहा, 'झुकूंगा नहीं'

दक्षिण मुंबई में स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ED) के कार्यालय में एंट्री से पहले राउत ने कहा कि वह झुकेंगे नहीं और न ही पार्टी छोड़ेंगे। राउत को भांडुप में उनके घर से ईडी कार्यालय ले जाया गया, जिसके बाहर उन्होंने पत्रकारों कहा, ''वे (ED) मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं। मैं गिरफ्तार होने जा रहा हूं।'' उन्होंने कहा, 'झुकूंगा नहीं।' राउत के भगवा गमछा लहराने का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोग तरह तरह के कमेंट्स करने लगे। कई लोगों ने उनके मजे लेने की कोशिश भी की। दो टूक पूछ लिया कि क्या आपने देश के लिए मेडल जीता है तो इस तरह हाथ हिला रहे हैं?  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर