Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने दिया बेटे को स्पेशल ट्रिब्यूट, हाथ पर करवाया फेस का टैटू

Sidhu Moose Wala: मूसेवाला ने खुद अपने एक गाने में कहा था कि उनके दुनिया से जाने के बाद लोगों के हाथ पर उनके टैटू बनेंगे। टैटू बनवाने वाले कलाकार को मनसा से बुलाया गया था।

Parents of Sidhu Moose wala gave special tribute to son got face tattoo done on hand
मूसेवाला के माता-पिता ने दिया बेटे को स्पेशल ट्रिब्यूट।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने दिया बेटे को स्पेशल ट्रिब्यूट
  • दोनों ने हाथ पर करवाया बेटे के फेस का टैटू
  • मनसा से बुलाया गया था टैटू आर्टिस्ट

Sidhu Moose Wala: दिवंगत पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने अपने बेटे का नाम और तस्वीर का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है। ​​सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह अपने गांव मूसा की यात्रा कर रहे थे। मूसेवाला की मां चरण कौर ने बेटे के नाम शुभ श्रवण पुत्त (आज्ञाकारी पुत्र) के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया, जबकि उनके पिता बलकौर सिंह ने अपने हाथ पर बेटे की फोटो के साथ श्रवण पुत्त लिखवाया है। 

मूसेवाला के माता-पिता ने दिया बेटे को स्पेशल ट्रिब्यूट

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसे वाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिला 'धमकी भरा संदेश', कहा-अब अगला नंबर आपका

मनसा से बुलाया गया था टैटू आर्टिस्ट

मूसेवाला ने खुद अपने एक गाने में कहा था कि उनके दुनिया से जाने के बाद लोगों के हाथ पर उनके टैटू बनेंगे। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण गांव मूसा की सरपंच हैं। टैटू बनवाने वाले कलाकार को मनसा से बुलाया गया था। मूसेवाला परिवार ने गुरुवार को टैटू बनवाने का एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में मूसेवाला के पिता टैटू प्रिंट कराने के दौरान बिस्तर पर लेटे हुए दिख रहे हैं। मूसेवाला की मां ने हाल ही में शुभदीप सिंह की एक प्रतिमा का अनावरण किया था।

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने चुनाव लड़ने की अफवाहों का किया खंडन, कहा- मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं

गायक मूसेवाला की जवाहरके गांव में उस समय मौत हो गई, जब अज्ञात हमलावरों ने उनके वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी की। गोली लगने से मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई। जांच के दौरान दिल्ली और पंजाब पुलिस ने हत्या में कथित रूप से शामिल शूटर्स समेत कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश कथित तौर पर कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर रची थी। सिद्धू मूसेवाला पंजाबीगायक-गीतकार और रैपर होने के साथ-साथ कांग्रेस नेता भी थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर