Grand Omaxe में घुसे गुंडे, पुलिस को फटकार बोले BJP सांसद- हो रही शर्मिंदगी; विपक्ष ने पूछा- 'गालीबाज' त्यागी कब होगा गिरफ्तार?

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 08, 2022 | 12:26 IST

Noida's Omaxe Grand Shrikant Tyagi Case:

omaxe grand, noida, shrikant tyagi
नोएडा की सोसायटी में लोगों के बीच घिरे बीजेपी के महेश शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में नोएडा सेक्टर 93बी की आवासीय सोसाइटी का है मामला
  • बीजेपी से जुड़ा बताया जा रहा फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी, पर पार्टी ने बना ली उससे दूरी
  • सोसाइटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला दे त्यागी द्वारा पेड़ लगाने पर जताई गई थी आपत्ति

Noida's Omaxe Grand Shrikant Tyagi Case: उत्तर प्रदेश के नोएडा की ओमैक्स ग्रैंड सोसायटी में महिला के साथ गाली-गलौज के बाद कुछ गुंडे घुसने का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक, रविवार (आठ अगस्त, 2022) रात करीब आठ बजे 10-15 अज्ञात लोग सोसायटी में घुसने की कोशिश करने लगे थे। उन लोगों की मुख्य गेट पर इस मसले पर झड़प पर हुई। किसी तरह अंदर घुसने के बाद वे उस महिला का पता पूछने लगे थे, जिससे गालीबाज श्रीकांत त्यागी की बहस हुई थी। 

महिला अफसर पर MP जब हुए आगबबूला
पूरी घटना के बाद जब सूचना पर बीजेपी के स्थानीय सांसद महेश शर्मा वहां पहुंचे तो सिक्योरिटी के मुद्दे पर सोसायटी वालों ने उन्हें घेर लिया। लोगों की समस्याओं के बीच वह पुलिस पर ही फट पड़े और एक महिला पुलिस अधिकारी को बुरी तरह फटकारने लगे। रात को हाईवोल्टेज ड्रामा के बीच चिल्लाते हुए वह बोले- आखिरकार यहां क्या हो रहा है...यहां कोई सिक्योरिटी नहीं है?

'पता करें कि 15 लड़के कैसे अंदर घुसे?'
बाद में उन्होंने यूपी के सीनियर अफसर अवनीश अवस्थी को फोन लाइन पर ले लिया। दो टूक कहा- आप पूछिए कमिश्नर से। हम यहां पर हैं। हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है यह कहते हुए कि हमारी सरकार है। पता करिए उनसे कि 15 लड़के कैसे सोसायटी में घुसे? इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती है। बता दें कि त्यागी शुक्रवार की झड़प के बाद से फरार है। 

अब किस मुंह से मनाएंगे अमृत महोत्सव?- अखिलेश
इस बीच, विपक्ष ने शर्मा के बयान को मुद्दा बनाया। यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के अखिलेश यादव ने शर्मा के शर्मिंदगी वाले बयान से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, "बात है सच्ची और झूठी शर्मिंदगी…ऐसे भाजपाई अमृत महोत्सव अब किस मुंह से मनाएंगे!" आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने कहा- बहुत देर से ही सही लेकिन सांसद जी को शर्म तो आई। लेकिन सवाल यही है क्या भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ़्तार होगा? या फिर योगी जी भी “उसे सिर्फ़ दिल से माफ़ नहीं करेंगे।”

AAP नेता ने शेयर की BJP MP के साथ गुंडे की तस्वीर 
सिंह ने एक अन्य ट्वीट में सोसायटी में घुसने वाले एक लड़के को लेकर दावा किया कि सांसद शर्मिंदा थे कि गुंडे सोसाइटी में कैसे आ गए? सोसाइटी में गुंडई करने वालों में से एक लड़के की तस्वीर सांसद के साथ है और वह भाजपा का पदाधिकारी है। क्या पूरी बीजेपी ऐसे ही होनहार बालकों से भरी पड़ी है?

एक नजर में जानें- क्या है पूरा मामला?
दरअसल, नोएडा की सेक्टर 93बी स्थित आवासीय सोसाइटी में एक महिला से कथित मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें श्रीकांत त्यागी नाम का शख्स उसे गंदी-गंदी गालियां और धक्का देता नजर आया था। मामले से जुड़े दो-तीन वीडियो बाद में भी सामने आए थे, जिसमें वह सोसायटी में अपनी धौंस और गुंडई दिखाता दिखा था। पुलिस ने इस केस में शनिवार (छह अगस्त, 2022) को बताया कि आरोपी और फरार राजनीतिज्ञ के चार करीबी सहयोगियों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही उसके दो वाहन जब्त किए।

आरोपी नेता के खिलाफ एक और एफआईआर भी दर्ज हुई। यह कार्रवाई तब हुई जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोपी श्रीकांत त्यागी से दूरी बनाए रखी, जिसने खुद को पार्टी के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और इसकी युवा समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर