'...कमल का बटन दबाइए, ऐसा करंट लगेगा कि ममता जी कुर्सी से 2 फुट ऊपर उठ जाएगी'; बंगाल में बोले गडकरी

देश
लव रघुवंशी
Updated Mar 03, 2021 | 21:01 IST

Nitin Gadkari in West Bengal: पश्चिम बंगाल में एक रैली में नितिन गडकरी ने कहा कि इस बार बीजेपी को बहुमत मिलेगा और 4 मई को भाजपा का मुख्यमंत्री शपथ लेगा।

Nitin Gadkari
नितिन गडकरी  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पश्चिम बंगाल के जॉयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि इस बार चुनाव में ऐसा करंट लगा दीजिए कि ममता जी अपनी कुर्सी से 2 फुट ऊपर उठ जाएंगी। उन्होंने कहा कि 2 मई को परिवर्तन होगा और कमल जीतेगा। गडकरी ने बताया कि 4 मई को बीजेपी का मुख्यमंत्री शपथ लेगा।

गडकरी ने कहा, 'आपमें इतनी ताकत है। मेरा विश्वास है कि चुनाव के दिन  सुबह उठिए, आपका जो भी भगवान है उनको याद करिए, पोलिंग सेंटर पर जाइए और कमल का बटन दबाइए। ऐसा करंट लगेगा कि ममता जी अपनी कुर्सी से 2 फुट ऊपर उठ जाएंगी।' 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव भाजपा, टीएमसी, कांग्रेस, सीपीएम के भविष्य के बारे में नहीं है और न ही यह मोदी जी, अमित शाह, नड्डा जी, राहुल गांधी या ममता जी के भविष्य को लेकर है। यह बंगाल के लोगों के भविष्य के बारे में है। हम बंगाल की छवि को बदलना चाहते हैं और भारत को 1 नंबर महाशक्ति बनाना चाहते हैं। ममता जी कहती हैं कि हम (भाजपा) बाहरी हैं। बीजेपी का गठन जनसंघ की विचारधारा के आधार पर किया गया था, जिसके संस्थापक और हमारे प्रेरणास्त्रोत श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ था, फिर हम बाहरी कैसे हैं? 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'परिवर्तन 2 मई को होगा। कमल जीतेगा। भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलेगा। तीन मई को हमारे नेता का चुनाव होगा। 4 मई को भाजपा के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे। अब इसे कोई रोक नहीं सकता।'
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर