दशहरे पर पंजाब में PM मोदी के पुतले जलने पर भड़की BJP, नड्डा बोले- इसके निर्देशक हैं राहुल गांधी

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 26, 2020 | 12:57 IST

दशहरे के मौके पर पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने को लेकर बीजेपी भड़क गई है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसे राहुल गांधी द्वारा निर्देशित ड्रामा बताया है।

Nadda attacks on Congress says Rahul Gandhi-directed drama of burning PM’s effigy in Punjab is shameful
दशहरे में पंजाब में जले पीएम मोदी के पुतले, बीजेपी भड़की 

मुख्य बातें

  • विजयदशमी पर पंजाब में रावण के पुतले पर पीएम मोदी का मुखौटा कर जलाया
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- यह राहुल गांधी द्वारा निर्देशित ड्रामा
  • यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया- नड्डा

नई दिल्ली: विजयदशमी के मौके पर पंजाब में रावण के पुतले पर पीएम मोदी का मुखौटा लगाने को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है और उसने कांग्रेस पर जमकर वार किया है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तो इसे राहुल गांधी द्वारा निर्देशित ड्रामा करार दिया है। इसे लेकर जेपी नड्डा ने ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने कि कि ये घटना शर्मनाक तो है लेकिन अनापेतक्षित नहीं हैं। 

बीजेपी अध्यक्ष ने किया ट्वीट
नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पंजाब में प्रधानमंत्री का पुतला जलाने वाले नाटक का निर्देश राहुल गांधी द्वारा द्वारा किया गया जो शर्मनाक है लेकिन अप्रत्याशित नहीं है। क्योंकि नेहरू-गांधी राजवंश ने कभी भी पीएम के पद का सम्मान नहीं किया। यह 2004-2014 के यूपीए शासनकाल के दौरान भी देखा गया था जब यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था।' अपने अगले ट्वीट में नड्डा ने कहा, 'अगर कोई एक पार्टी है जो घृणात्मक आचरण करती है तो वह कांग्रेस है। राजस्थान में एससी / एसटी समुदायों के खिलाफ अत्याचार सबसे अधिक हो रहे हैं, राजस्थान के साथ-साथ पंजाब में महिलाएं असुरक्षित हैं, और उनके पंजाब के मंत्री छात्रवृत्ति घोटाले कर रहे हैं।'

कांग्रेस ने दबायी आवाज

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा, 'अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर कांग्रेस कभी भी दूसरों के सामने नहीं जा सकती है। उन्होंने दशकों से असंतुष्ट आवाज़ों को दबाने का काम किया है। हमने आपातकाल के दौरान इसकी झलक देखी। बाद में, राजीव गांधी सरकार ने प्रेस की आजादी को कमजोर करने का बेजा प्रयास किया। एक फ्री प्रेस कांग्रेस के लिए दिक्कत रहती है।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर