हम मिट्टी और गोबर में पैदा हुए, कोरोना क्या बिगाड़ लेगा : MP की मंत्री इमरती देवी

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 05, 2020 | 21:49 IST

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कहा कि वह मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हैं, इसलिए कोरोना वायरस उनके निकट भी नहीं आ सकता है।

MP minister Imarti Devi says we were born in mud and cow dung I'm not afraid of corona
'हम मिट्टी और गोबर में पैदा हुए, कोरोना क्या बिगाड़ लेगा' 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी का कोरोना पर दिया बयान हुआ वायरल
  • इमरती देवी अपने कोरोना संक्रमित होने की अफवाह पर दिखीं नाराज
  • इमरती देवी बोलीं- हम मिट्टी गोबर में पैदा हुए हैं, कोरोना हमारा क्या बिगाड़ेगा

ग्वालियर: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कोरोना वायरस को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इमरती देवी ने कहा कि वह मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हैं, इसलिए कोरोना वायरस उनके निकट भी नहीं आ सकता है। इमरती देवी के बयान से संबंधित वीडियो यहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

कहा जा रहा है कि यह वीडियो तीन सितंबर का है जब मंत्री राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर प्रवास पर उनसे मिलने यहां पहुंची थीं। मीडिया से बात करते हुए इस वीडियो में इमरती देवी कहती हैं, 'तुमने हमें कोरोना बना दिया है। इमरती देवी मिट्टी में पैदा हुई, गोबर में पैदा हुई है। इतने कर्रे कीटाणु हैं कि कोरोना के आसपास ना हों। वो तो ये (मास्क) जबरदस्ती लगाए हैं हम।' दरअसल इमरती देवी कोरोना वायरस से स्वयं के संक्रमित होने की अफवाह फैलने पर नाराज दिख रही हैं।

अफवाह पर हुई थी नाराज

पीटीआई के मुताबिक, कुछ दिन पहले मंत्री इमरती देवी की विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक थी। इसी दौरान यह खबर सामने आई कि उनकी तबियत खराब है और वह बैठक से उठकर चली गईं। इसके बाद यह खबर सामने आई कि इमरती देवी को कोरोना हो गया है। हालांकि इसी दिन वह शाम को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के साथ बैठक में शामिल हुईं। कोरोना के लक्षण होने की अफ़वाह के कारण वह मीडिया पर नाराज़ हुई थीं।

पहले दिया था ये बयान

यह पहली बार नहीं है कि इमरती देवी ने ऐसा बयान दिया हो। कुछ दिन पहले ही इमरती ने आंगनबाड़ी केंद्रों में बच्चों को अंडा परोसने की वकालत करते हुए कहा, 'कमलनाथ सरकार थी तब भी कहा था की आंगनबाड़ी केंद्रों में बच्चों को अंडे परोसे जाएंगे, आज बीजेपी सरकार है तब भी कह रही हूं, कुपोषण खत्म करने के लिए जिस चीज की आवश्यकता होगी वह बच्चों को परोसा जाएगा।' आपको बता दें कि इमरती देवी कमलनाथ सरकार के दौरान भी मंत्री थीं और सिंधिया गुट के विधायकों में शामिल इमरती बाद में बीजेपी में शामिल हो गई थीं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर