मनोज तिवारी ने कहा कोरोना मुक्त हुए शाह, गृह मंत्रालय ने किया खंडन

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 09, 2020 | 15:28 IST

दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा था केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। अब गृह मंत्रालय द्वारा इसका खंडन किया गया है।

Home Minister Amit Shah tests negative for COVID19, announces BJP MP Manoj Tiwari in a tweet
मनोज तिवारी बोले अमित हुए कोरोना मुक्त, MHA ने किया खंडन 

मुख्य बातें

  • मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह हुए कोरोना मुक्त
  • गृह मंत्रालय ने मनोज तिवारी के ट्वीट का किया खंडन, कहा अभी नहीं हुआ टेस्ट
  • भाजपा के कई नेता आ चुके हैं कोरोना संक्रमण की चपेट में

नई दिल्ली: भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से रिकवर हो चुके हैं और अमित शाह का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। इसके बाद यह खबर जल्द ही सोशल मीडिया में भी वायरल हो गई  लेकिन अब इस पर गृह मंत्रालय ने बयान जारी किया है। मंत्रालय का कहना है कि अभी तक अमित शाह का कोविड टेस्ट नहीं हुआ है।  कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमित शाह को एहतियातन गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।यानि मनोज तिवारी ने जो ट्वीट किया था वो सहीं नहीं निकला। आपको बता दें कि शनिवार को ही केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

कुछ समय पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले जब अमित शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था तो उन्होंने ट्वीट कर जानकारी साझा करते हुए कहा था, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध करता हूं।'

लगातार एक्टिव हैं शाह

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी अमित शाह लगातार सोशल मीडिया में एक्टिव थे। कुछ देर पहले ही उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'कृषि भारतीय अर्थव्यवस्था की नींव है, जिसको सशक्त करने के लिए मोदी सरकार 6वर्षों से प्रयासरत है। किसानों की आय दोगुना करने और कृषि विकास के लिए कई अभूतपूर्व कदम उठाए हैं। मुझे विश्वास है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी के इन अथक प्रयासों से आने वाले समय में भारतीय कृषि विश्वस्तरीय होगी।'

आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और आम हो या खास कोई भी इससे अछूता नहीं रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना की जद में आ चुके हैं। इतना ही नहीं यूपी के कई कैबिनेट मंत्री भी कोरोना की जद में आ चुके हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर