Sunny Leone के इस गाने से मचा बवाल, मथुरा के संत बोले- रोक नहीं लगाई तो जाएंगे कोर्ट

देश
किशोर जोशी
Updated Dec 25, 2021 | 16:59 IST

सनी लियोन के एक गाने से बवाल मचा हुआ है। सनी के मधुबन गाने की म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही मथुरा के पुजारियों ने इसका सख्त विरोध किया है और गाने पर रोक लगाने की मांग की है।

Mathura Priests Protest Against Sunny Leone's Dance On Madhuban Mein Radhika
सनी लियोन के इस गाने से मचा बवाल, उठी रोक लगाने की मांग 
मुख्य बातें
  • 'मधुबन में राधिका' पर सनी लियोन के डांस के विरोध में पुजारी
  • मथुरा के पुजारियों ने सनी लियोन के नए वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग
  • पुजारियों का आरोप- गाने से आहत हो रही हैं धार्मिक भावनाएं

मथुरा: फिल्म अदाकारा सनी लियोन के नए गाने 'मधुबन' लॉन्च हो गया है और इसके साथ ही गाने को लेकर विवाद भी पैदा हो गया है। मथुरा के साधु संतों ने तो इस गाने पर बैन लगाने की मांग की है और बैन नहीं लगाने पर कोर्ट जाने की धमकी दी है। साधु संतों ने आरोप लगाया है इस गाने के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

मथुरा के पुजारियों ने सनी लियोन के नवीनतम वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री ने 'मधुबन में राधिका नाचे' गीत पर 'अश्लील' नृत्य करके उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने कहा कि जब तक सनी लियोन इस गाने के सीन वापस नहीं लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती, उन्हें भारत में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने कहा, 'अगर सरकार ने अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उनके वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम अदालत जाएंगे।'

https://www.instagram.com/tv/CXxo7FUjCsX/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: सनी लियोनी और कनिका कपूर ने घर में जमाया रंग, 'पानी वाला डांस' पर थिरके घरवाले

22 दिसंबर को हुआ था लांच

लोगों का कहना कि जैसा कि गीत कृष्ण और राधा के बीच प्रेम के विषय पर है, लेकन नृत्य में अभिनेत्री द्वारा "कामुक" चाल के कारण हिंदू भावनाओं को आहत किया है। बहुत से लोगों ने कहा है कि गाने के बोल और इसमें सनी के डांस कामुक है और लोगों की भावनाओं को आहत करते हैं। सनी लियोन का यह गाना 22 दिसंबर को यूट्यूब पर लॉन्च हुआ जिसका लिंक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। संतों ने मोदी सरकार से सनी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग भी की है। 

आपको बता दें कि इस पुराने गाने को कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने अपनी आवाज दी है जबकि गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफ किया है। यह गाना 1960 में आई कोहिनूर फिल्म का है जिसे प्रसिद्ध गायक मोहम्मद रफी ने अपनी आवाज दी थी। 

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी से लेकर अमिताभ तक NFT के हुए मुरीद, जानें क्या है ये नई डिजिटल दुनिया

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर