हाथरस मामले में बड़ा खुलासा, पीड़ित और आरोपी परिवार के बीच 6 महीने में हुईं 100 से ज्यादा कॉल्स

Hathras Case: हाथरस मामले में सामने आया है कि आरोपी और पीड़ित परिवार के बीच फोन पर खूब बातें होती थीं। कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) सामने आई हैं।

Hathras gangrape
हाथरस मामले में खुलासा 

मुख्य बातें

  • पीड़ित और आरोपी परिवार के लोग संपर्क में थे
  • दोनों परिवारों के बीच कई बार लंबी-लंबी फोन पर बातचीत हुई
  • पीड़िता के भाई और आरोपी संपर्क में थे: सूत्र

नई दिल्ली: हाथरस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। TIMES NOW को पता चला है कि आरोपी और पीड़ित परिवार के बीच फोन पर खूब बातें होती थीं। टाइम्स नाउ के पास दोनों परिवारों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) हैं। अक्टूबर 2019 और मार्च 2020 के बीच दोनों परिवारों के लोगों के बीच 100 से ज्यादा फोन कॉल हुई हैं। ये बातचीत लंबी-लंबी हैं। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि मार्च 2020 के बाद और वारदात के समय तक पीड़िता का भाई और मुख्य आरोपी संपर्क में थे और वो एक-दूसरे से बात कर रहे थे। फोन के अलावा भी दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। 

कहा जा रहा है कि नंबर पीड़िता के भाई के नाम पर है। पीड़िता के भाई ने हालांकि यह स्वीकार करने से इनकार कर दिया कि वह मुख्य आरोपी संदीप से फोन पर बात करता था। अब सवाल ये है कि अगर पीड़िता का भाई आरोपी संदीप से बात नहीं करता था तो कौन करता था। ये भी माना जा रहा है कि हो सकता है कि पीड़िता और आरोपी के बीच में फोन पर बातें होती हों। ये बातचीत लंबी-लंबी होती थी, जिससे समझा जा सकता है कि ये सिर्फ काम के लिए नहीं थी। आरोपी और पीड़ित परिवार के बीच फोन कॉल्स की बात सामने आने के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा है कि पीड़िता के भाई से पूछताछ होनी चाहिए। साथ ही उनका कहना है कि पता नहीं कौन इस नंबर का यूज कर रहा था।

वहीं आरोपियों के परिवारों कहना है कि उनके बच्चे निर्दोष हैं। एक आरोपी रामू की मां ने टाइम्स नाउ को बताया कि जब घटना हुई तो वह डेयरी प्लांट में काम कर रहा था। डेयरी प्लांट के मालिक ने कैमरे के सामने इस तथ्य की गवाही दी, जिसमें कहा गया था कि रामू सुबह 8 से 12 बजे तक था।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर