Maharashtra: महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे पहुंचे 'सिद्धिविनायक मंदिर' तो नागपुर में डिप्टी सीएम फडणवीस का 'रोड शो'

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 05, 2022 | 18:56 IST

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के बाद मंगलवार को पहली बार देवेंद्र फडणवीस नागपुर पहुंचे, शहर पहुंचने पर बीजेपी के स्थानीय नेताओं के साथ ही नगरवासियों ने अपने नेता का जोरदार स्वागत किया। 

Dy CM Fadnavis's nagpur roadshow
डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार नागपुर पहुंचे देवेंद्र फडणवीस, निकाला 'रोड शो' 
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देंवेंद्र फडणवीस नागपुर पहुंचे
  • देंवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में रोड शो निकाला
  • मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे

Maharashtra News: महाराष्ट्र की सत्ता में लंबे समय तक चले लुका छिपी की सत्ता का खेल खत्म हो गया है और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में सरकार का गठन हो गया है और अब समय है जनता के बीच जाने का, इसी क्रम में डिप्टी सीएम देंवेंद्र फडणवीस नागपुर पहुंचे जहां उनका बेहद गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

गौर हो कि एक सप्ताह से ज्यादा समय तक महाराष्ट्र में चले सियासी ड्रामे के बाद पांच दिन पहले एकनाथ शिंदे ने सीएम पद की तो पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मंगलवार को मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, यहां पर उन्होंने राज्य की जनता के लिए पूजा-अर्चना की, मुख्यमंत्री ने पूजा की और प्रसाद लिया।

वहीं डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार नागपुर पहुंचे देवेंद्र फडणवीस रोड शो निकाला, जिसमें खासी संख्या में लोग शामिल हुए और उनके समर्थकों का जोश देखना वाला था।

नागपुर पहुंचने पर देवेंद्र फडणवीस, लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा -आने वाले 2.5 वर्ष 'कर्म योग' के लिए हैं। हम महाराष्ट्र को देश का नंबर 1 राज्य बनाने के लिए चौबीसों घंटे काम करेंगे, हम न केवल सत्ता में इन 2.5 वर्षों को पूरा करेंगे बल्कि अगले 5 वर्षों के लिए बहुमत के साथ सरकार भी बनाएंगे

फडणवीस बोले- मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं

फडणवीस ने कहा कि नागपुर के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार दिया है और मुझे पांच बार चुना है, आज मैं डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार नागपुर आया हूं इस मौके पर जो लोग मेरे प्रति अपना प्यार दिखाने आए हैं, मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर