Khushbu Sundar: BJP में शामिल हुई कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू सुंदर, आज ही दिया था पार्टी से इस्तीफा

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 12, 2020 | 14:07 IST

प्रसिद्ध अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। खुशबू ने दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर में बीजेपी की सदस्यता ली।

Khushbu Sundar joins BJP She had resigned from Congress earlier today
इस्तीफा देकर BJP में शामिल हुई कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू सुंदर 

मुख्य बातें

  • बीजेपी में शामिल हुए प्रसिद्ध अभिनेत्री खुशबू सुंदर
  • खुशबू ने आज ही सोनिया गांधी को खत लिखकर पार्टी से दिया था इस्तीफा
  • बीजेपी में शामिल होने के बाद खुशबू ने की पीएम मोदी की तारीफ

नई दिल्ली: तमिल फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। इस अवसर पर उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जम्मेदारी सौंपेगी वह उसे पूरी जिम्मेदारी से निभाएगी। 2014 में डीएमके छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाली खुशबू को सोमवार सुबह ही पार्टी ने प्रवक्ता पद से हटा दिया था। इससे पहले खुशबू ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी के बड़े नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ तत्व पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, जिन लोगों की जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है। वे शर्तें तय कर रहे हैं।

2019 लोकसभा चुनाव में थी टिकट की दावेदार

कहा जा रहा है कि खुशबू 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट की प्रबल दावेदार थी लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। इसके बाद से वह पार्टी से नाराज भी चल रही थी। हाल के दिनों में उनकी राय भी पार्टी से अलग रही थी और कुछ महीने पहले उन्होंने नई शिक्षा नीति का भी खुलकर समर्थन किया था। खुशबू ऐसी भारतीय भारतीय अभिनेत्री हैं जिसका उनके फैन्स ने मंदिर तक बनवा दिया जो 1990 के दशक की बात है।

कांग्रेस ने हटाया

 अभिनेत्री खुशबू सुंदर के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने उन्हें सोमवार को पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया। कांग्रेस के संचार विभाग के प्रभारी सचिव प्रणव झा ने कहा, खुशबू सुंदर को तुरंत प्रभाव से एआईसीसी के प्रवक्ता के पद से हटाया जाता है। आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव को देखते हुए खुशबू को बीजेपी में बड़ी  जिम्मेदारी भी दी सकती है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर