विधान परिषद में पॉर्न देख रहे थे कांग्रेस MLC! वीडियो वायरल होने पर BJP ने मांगा इस्तीफा

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 30, 2021 | 06:53 IST

कांग्रेस नेता और विधान परिषद सदस्य प्रकाश राठौड़ का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बीजेपी दावा कर रही है वह अपने मोबाइल पर पोर्न देख रहे हैं।

Karnataka Congress MLC caught allegedly watching porn during council proceedings
विधान परिषद में पॉर्न देख रहे थे कांग्रेस MLC! वीडियो वायरल  

मुख्य बातें

  • कर्नाटक विधान परिषद में पॉर्न देखते हुए कांग्रेस एमलएसी
  • वीडियो सामने आने के बाद MLC ने दी सफाई, कहा- आरोप बेबुनियाद
  • भाजपा ने एमएलसी राठौड़ का मांगा इस्तीफा

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजनीति में एक बार फिर पॉर्नगेट की गूंज सुनाई दे रही है। कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य यानि एमएलसी पर आरोप लगा है कि वह विधान परिषद में बैठकर अपने मोबाइल पर पॉर्न वीडियो यानि अश्लील वीडियो देख रहे थे। राठौड़ की इस हरकत को लेकर बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है और राठौड़ का इस्तीफा मांग रही है।

वीडियो हुआ वायरल
कुछ कन्नड़ समाचार चैनलों ने यह दावा किया कि कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ शुक्रवार को विधान परिषद में कार्यवाही के दौरान अपने मोबाइल फोन पर अश्लील सामग्री देख रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि कार्यवाही के दौरान राठौड़ अपने मोबाइल फोन का स्टोरेज साफ कर रहे हैं और इस दौरान कुछ अश्लील वीडियो भी उनके फोन पर देखे गए। हालांकि वीडियो उन्होंने क्लिक नहीं किए और सीधे  स्क्रॉल करते हुए आगे बढ़ गए।

राठौड़ की सफाई

पत्रकारों से बात करते हुए, राठौड़ ने कहा कि वह प्रश्नकाल के दौरान सरकार से पूछे जाने वाले अपने सवालों को लेकर मोबाइल फोन पर रखी गई समाग्री को ढूंढ रहे थे और फोन में स्‍टोरेज ना होने के कारण फाइल डाउनलोड नहीं हो पा रही थी इसलिए वह कुछ सामाग्री को डिलीट कर रहे थे। उन्होंने कहा, "... जब मैं प्रश्न संबंधित फाइल की तलाश में था तो फोन में बहुत सारे संदेश थे जो मैं उन्हें हटा रहा था क्योंकि मेरा फोन स्टोरेज भरा हुआ था .... जो आपने (मीडिया) देखा या दिखाया है वह मुझे नहीं पता। मैं कभी ऐसी हरकत नहीं करूंगा। ना ही कभी मैंने ऐसी बातें करी या ऐसी चीजें देखीं।'

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटना

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा में इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है। 2012 में इसी तरह की एक घटना में, तीन मंत्री कैमरे पर सदन की कार्यवाही के दौरान कथित रूप से एक मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिपिंग देखते हुए पकड़े गए थे, जिसकी वजह से  तत्कालीन भाजपा सरकार को शर्मिंदा होना पड़ा था। इस घटना के सामने आने के बाद तीनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर